Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. हरियाणाः ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ कार्यक्रम में बीजेपी सांसद ने नहीं लिया नाम तो भड़क गईं भाजपा नेत्री

हरियाणाः ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ कार्यक्रम में बीजेपी सांसद ने नहीं लिया नाम तो भड़क गईं भाजपा नेत्री

By Rakesh 

Updated Date

रोहतक। हरियाणा के रोहतक में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम वार्ड 16 के विश्वकर्मा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित किया गया। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन जब रोहतक लोकसभा सांसद अपना भाषण देने लगे तो उन्होंने मंच पर बैठे लोगों के नाम लेने शुरू किए तो दर्शकों के साथ बैठे बीजेपी की सीनियर नेत्री और एक नेता द्वारा हंगामा शुरू कर दिया गया।

पढ़ें :- उदयपुर लोकसभा क्षेत्र में दिख रहा दिलचस्प मुकाबला: क्या बीजेपी के गढ़ में कांग्रेस लगा पाएगी सेंध

उन्होंने जोर शोर से सबके सामने बोलना शुरू किया कि उनका नाम नहीं लिया जा रहा है। वे पार्टी के बहुत पुराने वर्कर्स हैं। बीच भाषण में इस तरह हंगामा होते देख बीजेपी नेताओं के हाथ-पांव फूल गए और उनको चुप कराने और बैठाने के लिए कहने लगे। मगर बीजेपी नेत्री चुप नहीं हुईं।

वहीं बीजेपी के नेता ने भी कहा कि हम पार्टी से इतने लंबे समय से जुड़े हुए हैं और हमारे काम तक नहीं हो रहे। इस यात्रा कार्यक्रम में बीजेपी के पूर्व प्रदेश प्रभारी और राज्य सभा सांसद डॉ अनिल जैन, सांसद अरविंद शर्मा और राज्य सभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा पहुंचे थे।

बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा द्वारा बीजेपी नेत्री का नाम नहीं लेने पर बीजेपी नेत्री सांसद अरविंद शर्मा पर भड़क गईं। बीजेपी नेत्री का आरोप था कि बीजेपी के सीनियर नेताओं को दरकिनार कर उनका नाम नहीं बोला जा रहा है। वे पुराने बीजेपी के वर्कर्स रही हैं। बीजेपी नेत्री ने कहा हम पार्टी के पुराने वर्कर्स हैं, मगर हमारा नाम नहीं लिया, इसलिए गुस्सा आया।

पढ़ें :- राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल में सीएम भजनलाल शर्मा का जादु, रोड शो में उत्साहित दिखी जनसभा
Advertisement