Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. परिवारवाद की राजनीति पर अखिलेश का भाजपा पर पलटवार,ट्वीट कर बीजेपी को वंशवाद राजनीति के मुद्दे पर साधना निशाना

परिवारवाद की राजनीति पर अखिलेश का भाजपा पर पलटवार,ट्वीट कर बीजेपी को वंशवाद राजनीति के मुद्दे पर साधना निशाना

वंशवाद की राजनीति को लेकर अक्सर बीजेपी दूसरों पर हमला बोलती रहती है. लेकिन इस बार सपा नेता अखिलेश यादव ने इसी मसले पर अपने ट्वीट के जरिए बीजेपी को घेर लिया.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को भाजपा के परिवारवाद के आरोप के जवाब में तस्वीरों का एक कोलाज ट्वीट किया है. कोलाज में उन सभी भाजपा नेताओं की तस्वीर शामिल है जिनके बेटे और बेटियां पार्टी में नेता हैं. यह हमला उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव से कुछ दिन पहले हुआ, जो समाजवादी पार्टी के संस्थापक और अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई थी.

पढ़ें :- प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री पर जानलेवा हमला, गए थे शादी समारोह में, कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठे पार्टी के सांसद व विधायक

समाजवादी पार्टा के नेता और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी को वंशवाद की राजनीति पर घेरते हुए जमकर निशाना साधा. अखिलेश ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है. जो कि काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

पढ़ें :- मिर्जापुर में प्रशासन ने नियम का हवाला देते हुए नहीं खोलने दिया सपा का कार्यालय, चुनाव आयोग से शिकायत

अखिलेश यादव की पोस्ट में बीजेपी के दिग्गज नेता हैं जिनमें बी.एस. येदियुरप्पा, राजनाथ सिंह, रमन सिंह, कैलाश विजयवर्गीय और कई अन्य जिनके रिश्तेदार पार्टी संगठन में पद संभाल रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट को ‘पिक्चर अभी बाकी है’ के साथ कैप्शन दिया. यादव ने कहा, वंशवाद को लेकर ऐसे सवाल बीजेपी नेताओं से बराबर ताकत से क्यों नहीं पूछे जाते?.

लेकिन अखिलेश यादव अपनी इस पोस्ट के जरिए समझा रहे हैं कि बीजेपी जिस मसले पर दूसरों को घेर रही है, वो खुद ही उसका शिकार हैं.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com