Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. आज से दिल्ली में BJP की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, बीजेपी के कई वरिष्‍ठ नेता होंगे शामिल

आज से दिल्ली में BJP की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, बीजेपी के कई वरिष्‍ठ नेता होंगे शामिल

भारतीय जनता पार्टी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज नई दिल्‍ली में आरंभ होगी।

By आकृति 

Updated Date

भारतीय जनता पार्टी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज नई दिल्‍ली में आरंभ होगी। दो दिन तक चलने वाली बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जे पी नड्डा, केन्‍द्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित कई केन्‍द्रीय मंत्री, भाजपा शासित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री और पार्टी के वरिष्‍ठ नेता शामिल होंगे।

पढ़ें :- दिल्ली में कल हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, पढ़ें

पीएम मोदी मंगलवार को बैठक के समापन सत्र को सम्‍बोधित करेंगे। पार्टी के महासचिव विनोद तावड़े ने आज नई दिल्‍ली में एक संवाददाता सम्‍मेलन में बताया कि बैठक स्‍थल पर सुशासन प्रथम, समावेशी और सशक्‍त भारत तथा विश्‍व गुरू भारत समेत छह विभिन्‍न विषयों पर एक विशाल प्रदर्शनी भी लगाई जायेगी।

बैठक से पहले आज लगभग 10 बजे भाजपा के राष्‍ट्रीय कार्यालय पदाधिकारियों की एक बैठक होगी, जिसमें राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए कार्यसूची को अंतिम रूप दिया जाएगा। हमारे संवाददाता ने खबर दी है कि बैठक में श्री नड्डा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के कार्यकाल को विस्‍तार मिलने की उम्‍मीद है।

वही, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली में रोडशो करेंगे। ये रोड शो भारतीय जनता पार्टी की बैठक के साथ होने वाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में बीजेपी की हो रही दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे। जिसमें शामिल होने के लिए जाते समय वो रोडशो करने वाले हैं। जिसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने जनता के लिए एडवायजरी जारी की है।

पढ़ें :- Weather Update: उत्तर भारत समेत Delhi-NCR में फिर गिरेगा पारा, बढ़ेगी ठंड; बारिश के भी आसार- जानें मौसम का नया अपडेट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com