Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. धमाकेदार प्रचारः बिजनौर में बसपा के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर आकाश आनंद ने वोटरों को लुभाया, प्रत्याशी के पक्ष में मांगा वोट, भाजपा-कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

धमाकेदार प्रचारः बिजनौर में बसपा के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर आकाश आनंद ने वोटरों को लुभाया, प्रत्याशी के पक्ष में मांगा वोट, भाजपा-कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव 2024 के प्रथम चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा। जिसके लिए नेताओं के दौरे भी शुरू हो चुके हैं। लोकसभा चुनाव में बसपा के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर व मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद की भी एंट्री हो चुकी है। आकाश ने नगीना में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। बिजनौर और नगीना सुरक्षित सीट पर 19 अप्रैल को वोटिंग होगी।

By HO BUREAU 

Updated Date

बिजनौर। लोकसभा चुनाव 2024 के प्रथम चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा। जिसके लिए नेताओं के दौरे भी शुरू हो चुके हैं। लोकसभा चुनाव में बसपा के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर व मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद की भी एंट्री हो चुकी है। आकाश ने नगीना में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। बिजनौर और नगीना सुरक्षित सीट पर 19 अप्रैल को वोटिंग होगी।

पढ़ें :- सपा को झटकाः अखिलेश यादव के करीबी पूर्व ब्लॉक प्रमुख विनोद दूबे ने थामा BJP का दामन

लोकसभा चुनाव 2024 में एक तरफ जहां सभी राजनीतिक दल चुनाव मैदान में तेजी के साथ उतर चुके हैं और चुनाव प्रचार तेज़ कर दिया है। वहीं बसपा इस चुनाव प्रचार से अभी तक दूर ही थी, लेकिन शनिवार को बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर और मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद ने चुनाव प्रचार में एंट्री मारी है।

आकाश ने बिजनौर की नगीना सुरक्षित सीट पर प्रत्याशी सुरेन्द्र सिंह के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। आकाश ने चुनाव प्रचार की शुरआत नगीना से इसलिए कि बिजनौर मायावती का गढ़ माना जाता है। मायावती सबसे पहले 1989 में बिजनौर से ही सांसद बनीं थीं। लोकसभा 2019 के चुनाव में मोदी लहर के बाद भी ज़िले की दोनों सीटों पर बसपा का कब्ज़ा था। दोनों सीटों पर दलित- मुस्लिम समीकरण को साधने के लिए ही आकाश ने नगीना को प्रचार के लिए चुना।

आकाश ने मंच से बोलते हुए एक तरफ जहां वोटरों को अपने पक्ष में करने का पूरा प्रयास किया। वहीं भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। भाजपा सरकार पर जमकर कटाक्ष किया। साथ ही आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर का नाम लिए बगैर जमकर निशाना साधा और कहा कि वह आप लोगों को गुमराह कर आपका मसीहा बताता है। आपको उकसा कर धरना-प्रदर्शन कराता है और खुद वहां से हट कर दूसरी जगह चला जाता है ।

इसके बाद आप लोगों के खिलाफ केस दर्ज हो जाते हैं। आप समझिए अगर एक युवा के ऊपर केस दर्ज हो गया तो उसे नौकरी में दिक्कत होगी, पढ़ने-लिखने में दिक्कत होगी। एक तरफ जहां नगीना में आकाश की जनसभा थी तो वंहीं यहां से कुछ दूरी पर सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ की भी चुनावी जनसभा थी।

पढ़ें :- जौनपुर में योगी ने सपा पर बोला जोरदार हमला, सपा को अराजकता फैलाने वाली पार्टी बताया

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com