Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बहराइच में भैंस ने ले ली बच्चे की जान, परिजनों में कोहराम

बहराइच में भैंस ने ले ली बच्चे की जान, परिजनों में कोहराम

यूपी के बहराइच जिले के खैरीघाट थानाक्षेत्र के लौकिहा गांव में भैंस ने बच्चे की जान ले ली। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। लौकिहा गांव निवासी कंधई अपनी भैंस को तालाब में नहला रहा था। वहीं पड़ोसी मनमोहन की पत्नी अपने चार वर्षीय बेटे रीतेश को लेकर तालाब के किनारे मिट्टी निकाल रही थी।

By HO BUREAU 

Updated Date

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले के खैरीघाट थानाक्षेत्र के लौकिहा गांव में भैंस ने बच्चे की जान ले ली। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। लौकिहा गांव निवासी कंधई अपनी भैंस को तालाब में नहला रहा था। वहीं पड़ोसी मनमोहन की पत्नी अपने चार वर्षीय बेटे रीतेश को लेकर तालाब के किनारे मिट्टी निकाल रही थी।

पढ़ें :- गाजियाबाद में आंधी से मकान की छत गिरी, दबकर चार साल के बच्चे की मौत

इसी दौरान कंधई की भैंस तालाब के बाहर कूद गई और रितेश के पेट पर भैंस ने पैर रख दिया। जिससे बालक का पेट फट गया। कुछ ही देर में बालक की मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। प्रभारी निरीक्षक एसके सिंह ने बताया कि बालक की मौत भैंस के हमले में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक बच्चे के पिता मनमोहन का कहना था कि जानबूझकर भैंस को छोड़ दिया था। जिसके चलते भैंस ने बालक को रौंद दिया और उसकी मौत हो गई। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com