Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दुस्साहसः उधार शराब न देने पर दबंगों ने सेल्समैन को मारी गोली

दुस्साहसः उधार शराब न देने पर दबंगों ने सेल्समैन को मारी गोली

यूपी के शाहजहांपुर जिले के कांट थाना क्षेत्र के कुर्रीयां कला गांव में उधार शराब न देने पर दबंगों ने सेल्समैन को गोली मार दी। गंभीर घायल सेल्समैन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां से सेल्समैन की हालत गंभीर देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर रेफर कर दिया गया है।

By Rakesh 

Updated Date

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर जिले के कांट थाना क्षेत्र के कुर्रीयां कला गांव में उधार शराब न देने पर दबंगों ने सेल्समैन को गोली मार दी। गंभीर घायल सेल्समैन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां से सेल्समैन की हालत गंभीर देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर रेफर कर दिया गया है।

पढ़ें :- पंजाबः रिश्ता हुआ शर्मसार, जमीन के लिए भाई ने भाई को मार डाला, पिता भी गंभीर घायल

विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। कांट क्षेत्र के पल्हौरा गांव निवासी होरीलाल शुक्ला (45) कुर्रीयां कला गांव स्थित अंग्रजी शराब की दुकान पर सेल्समैन है। शुक्रवार की शाम पड़ोसी जिले हरदोई के पचदेउरा थाना क्षेत्र के सहसोगा गांव निवासी सोनू दुकान पर उधर शराब लेने पहुंचा तो होरीलाल ने पहले की उधारी मांगते हुए उधर शराब देने से इनकार कर दिया। इसके बाद सोनू ने गाली गलौज शुरू कर दी।

होरीलाल ने विरोध जताया तो सोनू ने अपने बड़े भाई मनोज को फोन पर बुला लिया। इसके बाद मनोज ने राइफल से फायरिंग शुरू कर दी। इसी बीच गोली होरीलाल को जा लगी और वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। गांव में अफरातफरी मच गई। घायल को आनन-फानन कांट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए घायल को राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com