Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बदायूं में श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में पलटी, 54 श्रद्धालु घायल

बदायूं में श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में पलटी, 54 श्रद्धालु घायल

बदायूं से लखनऊ जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस सड़क पर बने गड्ढे को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई।  हादसे में 54 श्रद्धालु घायल हो गए। बदायूं में श्रद्धालुओं को लेकर राधास्वामी के सत्संग में लखनऊ जा रही टूरिस्ट बस हाईवे पर बने गड्ढे को बचाने के प्रयास में सड़क  किनारे खाई में पलट गई। हादसे में करीब 54 श्रद्धालु घायल हो गए।

By Rakesh 

Updated Date

बदायूं। बदायूं से लखनऊ जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस सड़क पर बने गड्ढे को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई।  हादसे में 54 श्रद्धालु घायल हो गए। बदायूं में श्रद्धालुओं को लेकर राधास्वामी के सत्संग में लखनऊ जा रही टूरिस्ट बस हाईवे पर बने गड्ढे को बचाने के प्रयास में सड़क  किनारे खाई में पलट गई। हादसे में करीब 54 श्रद्धालु घायल हो गए।

पढ़ें :- नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बाइक सवार बदमाश गोली लगने से घायल

श्रद्धालुओं की चीख पुकार पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पलटी बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने सभी घायलों का सीएचसी में उपचार कराया। हादसा उसावां थाना क्षेत्र के एमएफ हाइवे हजारा मोड़ के समीप शुक्रवार देर रात हुआ। उघैती थाना क्षेत्र के गांव रघुनाथपुर पिपरी से करीब 54 महिला, पुरुष व बच्चे लखनऊ में चल रहे राधा स्वामी के सत्संग में शामिल होने के लिए टूरिस्ट बस से देर शाम घर से निकले थे।

शुक्रवार देर रात बस उसावां थाना  क्षेत्र से होकर गुजर रही थी। बस जैसे ही थाना क्षेत्र के हजारा मोड़ पर पहुंची वैसे ही हाईवे पर बने गड्ढों से अनियंत्रित हो गई और गड्ढे से बचने के चक्कर में रोड किनारे खाई में पलट गई। हादसा होते ही बस में सवार सभी श्रद्धालुओं में चीख-पुकार मच गई। चीख पुकार सुनकर खेतों में मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बस में फंसे सत्संगियों को बाहर निकाला। हादसे की जानकारी होते ही उसावां थाना इंचार्ज रविंद्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और सभी घायल सत्संगियों को इलाज के लिए सीएससी भेज दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com