Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगरः रेकी कर बंद कमरे का तोड़ते थे ताला और कर देते थे सारा माल पार, दो गिरफ्तार  

मुजफ्फरनगरः रेकी कर बंद कमरे का तोड़ते थे ताला और कर देते थे सारा माल पार, दो गिरफ्तार  

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की पुलिस ने दो अंतरराज्यीय चोरों को गिरफ्तार किया है। चोर रात के अंधेरे में सड़क पर बाइक से निकलकर उन घरों की रेकी किया करते थे, जिन पर ताला लगा रहता था। जिसके बाद ये बदमाश रात के अंधेरे का फायदा उठाकर घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे।

By Rakesh 

Updated Date

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की पुलिस ने दो अंतरराज्यीय चोरों को गिरफ्तार किया है। चोर रात के अंधेरे में सड़क पर बाइक से निकलकर उन घरों की रेकी किया करते थे, जिन पर ताला लगा रहता था। जिसके बाद ये बदमाश रात के अंधेरे का फायदा उठाकर घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे।

पढ़ें :- मुठभेड़ में पुलिस की गोली से बदमाश घायल, गिरफ्तार

इन शातिर चोरों के पास से पुलिस ने लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात, एक मोटरसाइकिल, एलइडी स्पीकर, 9 हज़ार नगदी और अन्य कीमती सामान बरामद किया है। दरअसल नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में बीते कुछ दिनों में बंद पड़े मकानों में कई चोरी की घटनाएं घटित हुई थी। जिसको लेकर एसएसपी मुजफ्फरनगर संजीव सुमन ने इन घटनाओं का खुलासा करने के लिए कई टीमों को इसपर लगाया था।

लाखों की ज्वैलरी, एक मोटरसाइकिल,  एलइडी, स्पीकर और अन्य चोरी के क़ीमती सामान बरामद

पुलिस ने सोमवार देर रात मुखबिर की सूचना पर दो अंतरराज्यीय चोरों नीरज और सुंदर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से लाखों रुपए की ज्वैलरी, एक मोटरसाइकिल,  एलइडी, स्पीकर और अन्य चोरी के क़ीमती सामान भी बरामद किए हैं।

आलाधिकारियों की मानें तो गिरफ्त में आए ये अंतरराज्यीय चोर जहां मुजफ्फरनगर, मेरठ ,शामली के साथ-साथ हरियाणा के विभिन्न जनपदों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं तो वहीं ये शातिर चोर ग्रामीण क्षेत्रों में जिन घरों पर ताला लगा होता था ,उनकी रेकी कर रात के अंधेरे में घरों के ताले तोड़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। पुलिस ने इन शातिर चोरों को जेल भेज दिया है।

पढ़ें :- दबंगों ने बनाया पीआरवी पुलिस को बंधक, मारपीट कर पिस्टल छीनने का प्रयास

सीओ मंडी हेमंत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार चोर सुंदर हरियाणा का रहने वाला है व नीरज फुगाना मुज़फ्फरनगर का रहने वाला है। उनके साथ एक तीसरा आदमी भी है जिसका नाम गुलाब है। वह मंसूरपुर का रहने वाला है। अभी वह जेल में निरुद्ध है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com