Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सड़क किनारे खड़ी ट्राली में पीछे से घुसी कार, दो बच्चों समेत चार की मौत

सड़क किनारे खड़ी ट्राली में पीछे से घुसी कार, दो बच्चों समेत चार की मौत

यूपी के बदायूं में तेज रफ्तार वैगनार कार ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसी। जिससे सास-बहू समेत दो नातियों की मौत हो गई। एक साथ परिवार में 4 मौतों के बाद मातम छा गया ।

By Rajni 

Updated Date

बदायूं। यूपी के बदायूं में तेज रफ्तार वैगनार कार ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसी। जिससे सास-बहू समेत दो नातियों की मौत हो गई। एक साथ परिवार में 4 मौतों के बाद मातम छा गया । फुफेरे भाई की शादी समारोह से घर घर लौट रहा था परिवार । घटना सिविल लाइन क्षेत्र के बदायूं मुरादाबाद हाईवे के पराग फैक्ट्री के पास हुई।

पढ़ें :- UPः फीस जमा करने जा रहे BCA के छात्र की मौत, ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

एक कार मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से जा घुसी। हादसे में कार सवार दो बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई। कार सवार जिला संभल की कोतवाली चंदौसी क्षेत्र से लौटकर घर आ रहे थे।

थाना कुंवरगांव क्षेत्र के गांव अरसीस बर्खिन निवासी पीताम्बर यादव पुत्र प्रेम सिंह के फुफेरे भाई की शादी जिला संभल क्षेत्र के कस्बा चंदौसी निवासी युवती के साथ तय हुई थी। शनिवार को पीतांबर यादव अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए वैगन आर कार से गए थे। दावत खाने के बाद कार सवार शादी समारोह से वापस अपने घर के लिए निकल गए।

कार सवार अपने घर पहुंचने के कुछ ही दूर थे कि कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र में मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर पराग फैक्ट्री से तकरीबन एक किलो मीटर पहले हादसा हो गया। उनकी कार राजमार्ग किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से घुस गई। मौके पर चीत्कार मच गया।

कार बुरी तरह से ट्राली में फंस गई। सिविल लाइन के प्रभारी निरीक्षक गौरव विश्नोई और थाना वजीरगंज के प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय पुलिस मौके पर पहुंचे। कार को ट्राली से बाहर कराया।

पढ़ें :- ट्रक की टक्कर से दो की मौत, परिजनों में कोहराम

कार सवारों को बाहर निकाला। तब तक कार सवार हर्ष यादव 7 पुत्र टीटू, अरनव 6 पुत्र पीताम्बर सिंह, सूराजवती 55 पत्नी प्रेमवीर और शशि की मौत हो चुकी थी। जबकि शिवा और पीताम्बर गंभीर रूप से घायल हो गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com