Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कही ये बात..

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कही ये बात..

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को जी-20 बैठक  के लिए दिल्ली रवाना हुई वही सीएम ने पीएम मोदी पर तंज कसा ममता बनर्जी ने कहा कि वे स्पेशल हैं। खास होने के कारण हैं। सभी को नियमों का पालन करना पड़ता है, पर पीएम मोदी के लिए सब छूट है। गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा को 100 में से 100 सीटें मिल सकती हैं।

पढ़ें :- रामलला की प्राण प्रतिष्ठाः मोदी ने कहा - 22 जनवरी को सभी लोग अपने घरों में जलाएं श्रीराम ज्योति, मनाएं दीपावली

आगे कहा, मुझे लगता है कि सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग की नियुक्ति के बारे में जो कहा है वह सही है। कहीं न कहीं कुछ तो खास है। जहां तक मैं जानती हूं कि चुनाव के समय आप प्रचार नहीं कर सकते पर वहां चुनाव के दिन भी रोड शो होता है। शायद उनके लिए कोई एक अलग व्यवस्था है। बता दें कि सोमवार को अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट डालने जाने से पहले रोड शो करते देखा गया।

बंगाल की मुख्यमंत्री ने सोमवार की शाम को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में जी-20 की सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लिया। ममता बनर्जी राजस्थान में अजमेर शरीफ जाएंगी और चिश्ती की दरगाह पर चादर चढ़ाएंगी।

वही आपको बता दे की गुजरात में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी का झंडा लेहरा रहा है और सत्ता में आ सकती है। वहीं, हिमाचल प्रदेश में मुकाबला कांटे का रहा है।

सोमवार देर शाम जारी एक्जिट पोल से यही बात निकलकर सामने आती है। हालांकि, वास्तविक नतीजे 8 दिसंबर को जारी किए जाएंगे।

पढ़ें :- पीएम मोदी का अयोध्या दौराः हवाई अड्डे से लेकर रेलवे स्टेशन तक बस राम ही राम, पूरा वातावरण हुआ भक्तिमय, आठ ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी
Advertisement