Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. 40 फुट गहरे बोरवेल में फंसा था बच्चा, 4 घंटों की कड़ी मेहनत के बाद NDRF ने सकुशल बाहर निकाला

40 फुट गहरे बोरवेल में फंसा था बच्चा, 4 घंटों की कड़ी मेहनत के बाद NDRF ने सकुशल बाहर निकाला

वही, जहां चार साल का बच्चा 40 से 50 फुट गहरे बोरवेल में फंस गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बच्चे के रेस्क्यू में जुट गए। पुलिस ने बच्चे को बोरवेल से निकालने के लिए गाजियाबाद से NDRF की टीम बुलाई।

By आकृति 

Updated Date

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक और बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है जहां के सादात इलाके में एक चार वर्षीय बच्चा नगरपालिका के बोरवेल में गिर गया है। थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला कोटला सादात में रहने वाले मोहसिन और समरीन का चार वर्षीय बच्चा मुआविया नगरपालिका के बोरवेल के गड्ढे में गिर गया। बच्चा दोपहर में करीब 12 बजकर 30 मिनट पर बोरवेल में गिरा है। इसकी खबर लगते ही जिला के पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

पढ़ें :- बीजेपी वाले मेरे खिलाफ कैंपेन चलाते हैं, मेरी टी-शर्ट से लोगों को क्या दिक्कत: राहुल गांधी

वही, जहां चार साल का बच्चा 40 फुट गहरे बोरवेल में फंस गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बच्चे के रेस्क्यू में जुट गए। पुलिस ने बच्चे को बोरवेल से निकालने के लिए गाजियाबाद से NDRF की टीम बुलाई।

मौके पर पहुंची NDRF की टीम ने अभियान चलाकर लगातार 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे को रेस्क्यू कर लिया। पूरे घटनाक्रम के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि हापुड देहात थानांतर्गत मोहल्ला फूलगढ़ी में एक चार वर्षीय बच्चा खेलते-खेलते 40 से 50 फुट गहरे बोरवेल में जा गिरा। स्थानीय पुलिस को इस बात की सूचना मंगलवार दोपहर तकरीबन 12 बजे मिली।

मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचें और गाजियाबाद से NDRF की टीम बुलाई गई। 4 घण्टों की कड़ी मेहनत के बाद NDRF जवानों ने बच्चे को बोरवेल से सकुशल बाहर निकाल लिया। वहीं बच्चे की हालत के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बच्चे को बहुत मामूली चोटें आई हैं जिसे रेस्क्यू कर इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा चुका है। जहां उसका इलाज चल रहा। बहरहाल, बच्चा बिल्कुल सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया है।

पढ़ें :- सीएम नीतीश ने बीजेपी पर साधा निशाना,कहा:कुछ लोग धर्म और जाति के नाम पर उल्टा पुल्टा काम करते रहते हैं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com