Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी भेदभाव को खत्म कर रही है सामान्य नागरिक संहिता बीजेपी का मुख मुद्दा रहा है: केशव प्रसाद मौर्य

बीजेपी भेदभाव को खत्म कर रही है सामान्य नागरिक संहिता बीजेपी का मुख मुद्दा रहा है: केशव प्रसाद मौर्य

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर अब तैयारियां अपने अंतिम दौर पर है। इस दौरान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या से खास बातचीत की।

By आकृति 

Updated Date

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर अब तैयारियां अपने अंतिम दौर पर है। इस दौरान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या से खास बातचीत की। केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि जब भी किसी भी देश का, किसी भी प्रदेश का, किसी भी जिले का विकास होता है तो केवल सरकारी योजनाओं से नहीं होता है जब निजी क्षेत्र का बड़े पैमाने पर निवेश आता है, उद्योग लगते है तो युवाओं को बड़े पैमाने पे रोजगार मिलता है।

पढ़ें :- जहरीले सांप के साथ किया स्टंट,वीडियो बनाते रहे लोग और सांप से खेलता रहा शख्स, पढ़ें

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने वन ट्रिलियन डॉलर लगभग तिरासी लाख करोड़ की अपनी शकल जो घरेलू उत्पाद होता है जिसमें राज्य का जो पूरा उत्पाद है वह हो जाए वन ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी हो जाए इस दिशा में प्रयास कर रहा है और हमें परिणाम भी मिल रहे हैं और हम आशा करते हैं कि आने वाले समय में उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश होगा।

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भेदभाव को खत्म कर रही है सामान्य नागरिक संहिता भारतीय जनता पार्टी का मुख मुद्दा रहा है। उन्होने कहा कि जैसे अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण का कार्य जैसे जम्मू धारा तीन सौ सत्तर हटाने का कार्य वैसे ही सामान्य नागरिक संहिता आज अभी कानून नहीं बनाया संसद ने लेकिन इस दिशा में देश सोच रहा है देश आगे बढ़ रहा है और समय आएगा तो भारतीय जनता पार्टी जैसे पुराने वादों को एक-एक करके पूरा किया वैसे धारा ये सामान्य नागरिक संहिता कानून भी पूरा करेगी।

केशव प्रसाद मौर्य ने कही कि अभी शिक्षक का और स्नातक एमएलसी का जो चुनाव हुआ उसमें समाजवादी पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया, वो पाँच सीटों में से कोशिश कर रहे थे एक जीत जाए तो विपक्ष के नेता का पद मिल जाए उच्च सदन में वह भी नहीं जीत पाए। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी बनने की ओर आगे बढ़ रही है। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भेदभाव को ख़त्म कर रही है तो सपा देश का माहौल ख़राब करने का प्रयास कर रही।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com