Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. सीएम धामी ने खटीमा व गदरपुर बाईपास का किया लोकार्पण, पढे़ं पूरी खबर

सीएम धामी ने खटीमा व गदरपुर बाईपास का किया लोकार्पण, पढे़ं पूरी खबर

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बृहस्पतिवार को खटीमा के पहनीया क्षेत्र में खटीमा चकरपुर व गदरपुर बाईपास का लोकार्पण किया।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बृहस्पतिवार को खटीमा के पहनीया क्षेत्र में खटीमा चकरपुर और गदरपुर बाईपास का लोकार्पण किया। इस अवसर पर केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लोकार्पण कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। साथ ही केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट बाईपास के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होने खटीमा पहुंचे।

पढ़ें :- उत्तराखंडः धूमधाम से मनाई पृथ्वीराज चौहान की जयंती

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 265 करोड़ की खटीमा चकरपुर व गदरपुर बाईपास का जहां लोकार्पण किया, वही करोड़ों की विकास योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण भी इस अवसर पर मुख्यमंत्री के द्वारा किया गया।

मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में मौजूद जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि विधायक काल से ही खटीमा चकरपुर बाईपास उनका ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है। आज उन्हें बेहद खुशी है कि खटीमा का बहुप्रतीक्षित बाईपास बनकर तैयार हो गया है। इसके निर्माण होने के बाद अब खटीमा सहित टनकपुर बनबसा चंपावत लोहाघाट सहित पिथौरागढ़ व नेपाल के यात्रियों को इसका लाभ मिलेगा। साथी खटीमा क्षेत्र के लोगों को जाम की समस्या से भी निजात मिल जाएगा।

वहीं मुख्यमंत्री ने गदरपुर बाईपास के निर्माण से भी उस क्षेत्र के लोगों को उसका लाभ मिलने की बात कही। मुख्यमंत्री ने दोनों ही बाईपास निर्माण हेतु देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी क्षेत्रीय सांसद अजय भट्ट का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने खटीमा से चकरपुर तक लगभग 8 किलोमीटर बाईपास का जिप्सी के माध्यम से निरीक्षण भी किया। जिसके उपरांत मुख्यमंत्री अन्य कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए रवाना हो गए।

पढ़ें :- सरकार युवाओं के साथ नहीं होने देगी कोई भी अन्याय: सीएम पुष्कर सिंह धामी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com