Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. CM Yogi Adityanath in Mainpuri: सीएम योगी आदित्यनाथ ने कसा शिवपाल पर तंज, उनकी स्थिति पेंडुलम जैसी

CM Yogi Adityanath in Mainpuri: सीएम योगी आदित्यनाथ ने कसा शिवपाल पर तंज, उनकी स्थिति पेंडुलम जैसी

मैनपुरी उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी (सपा) को उसके ही गढ़ करहल में घेरने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को चुनावी सभा को संबोधित किया.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

CM Yogi Adityanath in Mainpuri: नेताजी मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी में लोकसभा उपचुनाव 2022 के लिए जनसभा में संबोधन शुरू किया. उन्होंने महात्मा वेद व्यास, महात्मा विदुर या महात्मा श्रृंगी आदि सभी महात्माओं का नमन किया उसके बाद मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद समाजवादी पार्टी और सैफई परिवार पर जमकर निशाना साधा.

पढ़ें :- पूर्व कानून मंत्री और सीनियर एडवोकेट शांति भूषण का निधन,इमरजेंसी के बाद बने थे कानून मंत्री

‘नेताजी के आशीर्वाद से जीते सपाई दुर्ग’

मुख्यमंत्री ने कहा कि नेताजी ने 2019 में संसद में कहा था कि 2019 के बाद जो भी चुनाव होंगे तो उन्होंने कह दिया था कि आएगी तो भाजपा ही। ये उनके आशीर्वाद का ही परिणाम था कि आजमगढ़ और रामपुर में भाजपा प्रत्याशी विजयी हुए थे. एक बार फिर नेताजी का सपना साकार होने जा रहा है कि जीतेगी तो भाजपा ही. उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को नया इतिहास बनाने का मौका मिल रहा है. मैनपुरी लोकसभा को भाजपा की झोली में डालिए। विकास के मामले में कोई भेदभाव नहीं होगा.

शिवपाल यादव पर साधा निशाना

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चाचा शिवपाल यादव की हालत पेंडुलम जैसी हो गई है. पहले बैठने के लिए हत्था मिला था. समाजवादियों का चरित्र परिवारवादी है. मैनपुरी किसी परिवार की विरासत नहीं बन सकती है. भाजपा के नेतृत्व में बहुत ही सूझबूथ से रघुराज सिंह शाक्य को प्रत्याशी बनाया है. उन्होंने जनता से भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की.

पढ़ें :- धनबाद के आशीर्वाद टावर में लगी भीषण आग,अपार्टमेंट में आग लगने से कई लोगों की मौत, कई फंसे

बता दें कि मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव 2022 के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ये पहली जनसभा थी.भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य के समर्थन में जनसभा करने के लिए सीएम पहुंचे थे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com