Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः सीएम योगी ने बरेली में छात्रा को ट्रेन के आगे फेंकने पर लिया कड़ा एक्शन, कोतवाल, दारोगा और सिपाही निलंबित, कोचिंग से घर लौट समय हुई घटना

यूपीः सीएम योगी ने बरेली में छात्रा को ट्रेन के आगे फेंकने पर लिया कड़ा एक्शन, कोतवाल, दारोगा और सिपाही निलंबित, कोचिंग से घर लौट समय हुई घटना

यूपी के बरेली जिले के सीबीगंज क्षेत्र में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। छेड़खानी का विरोध करने पर दो शोहदों ने छात्रा को ट्रेन के आगे फेंक दिया। कोचिंग से घर लौट समय छात्रा के साथ घटना हुई। अस्पताल में भर्ती छात्रा की हालत गंभीर है।

By Rakesh 

Updated Date

बरेली। यूपी के बरेली जिले के सीबीगंज क्षेत्र में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। छेड़खानी का विरोध करने पर दो शोहदों ने छात्रा को ट्रेन के आगे फेंक दिया। कोचिंग से घर लौट समय छात्रा के साथ घटना हुई। अस्पताल में भर्ती छात्रा की हालत गंभीर है।

पढ़ें :- पुलिस की मौजूदगी में दलित युवक की निकली बारात, खुशी का किया इजहार

हादसे के बाद पुलिस शोहदों की तलाश में जगह-जगह छापा मार रही है। हादसा सीबीगंज थाना क्षेत्र के रेलवे लाइन के पास हुआ। बरेली में छात्रा के साथ घटी घटना पर सीएम योगी काफी सख्त नजर आए। सीएम ने पुलिस की जवाबदेही तय करते हुए कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

एसपी ने लापरवाही पर प्रभारी निरीक्षक, दारोगा और बीट सिपाही को सस्पेंड कर दिया है। सीएम ने छात्रा के उपचार की बेहतर व्यवस्था और तत्काल 5 लाख की राहत राशि दिए जाने के निर्देश दिए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com