Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बदायूं में भीषण हादसाः चाय बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, पिता व दो बेटों की जलकर मौत

बदायूं में भीषण हादसाः चाय बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, पिता व दो बेटों की जलकर मौत

यूपी के बदायूं जिले में गुरुवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। घरेलू गैस सिलेंडर में चाय बनाते समय मकान की दूसरी मंजिल पर आग लग गई। जिसमें पिता समेत दो मासूम बेटों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि पत्नी व एक बेटा भी झुलस गए हैं। आग की लपटें देखकर पडोसियों ने आग पर बमुश्किल काबू पाया।

By Rakesh 

Updated Date

बदायूं। यूपी के बदायूं जिले में गुरुवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। घरेलू गैस सिलेंडर में चाय बनाते समय मकान की दूसरी मंजिल पर आग लग गई। जिसमें पिता समेत दो मासूम बेटों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि पत्नी व एक बेटा भी झुलस गए हैं। आग की लपटें देखकर पडोसियों ने आग पर बमुश्किल काबू पाया।

पढ़ें :- अलीगढ़ में शॉर्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, व्यक्ति की मौत

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। घटना बदायूं के उझानी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गद्दी टोला की है। गुरुवार रात नौ बजे किसान सुखबीर मौर्य की पत्नी मकान की दूसरी मंजिल पर गैस चूल्हे पर चाय बना रही थी। इसी दौरान पाइप से गैस का रिसाव होने लगा और आग लग गई।

सुखबीर की पत्नी त्रिवेणी कुछ समझ पातीं तब तक आग ने विराट रूप धारण कर लिया। उसी कमरे में सुखबीर के तीनों बेटे भी खेल रहे थे, लेकिन घबराई सुखबीर की पत्नी त्रिवेणी ने एक बेटे को बाहर लाते हुए शोर मचाया तो सुखबीर मौर्य आग के बीच ही अपने फंसे दो मासूम बेटों को निकालने दौड़ पड़े। जहां दोनों मासूम बेटों समेत सुखबीर की भी जिन्दा जलकर मौत हो गई। शोर सुनकर पडोसियों ने दौड़कर बमुश्किल आग पर काबू पाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com