Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दुखदः भदोही में पिता के सामने ही नहर में समाई बेटी, विंध्याचल से घर लौटते समय हुआ हादसा

दुखदः भदोही में पिता के सामने ही नहर में समाई बेटी, विंध्याचल से घर लौटते समय हुआ हादसा

यूपी के भदोही जिले के उगापुर कोतवाली क्षेत्र में अनियंत्रित बाइक नहर में गिर गई। हादसे में नहर में पति-पत्नी और छह साल की बेटी समा गई। चीखपुकार सुनकर मौके पह पहुंचे लोगों ने किसी तरह पति-पत्नी को निकाल लिया। लेकिन छह साल की बेटी का पता नहीं चल सका।

By Rakesh 

Updated Date

भदोही। यूपी के भदोही जिले के उगापुर कोतवाली क्षेत्र में अनियंत्रित बाइक नहर में गिर गई। हादसे में नहर में पति-पत्नी और छह साल की बेटी समा गई। चीखपुकार सुनकर मौके पह पहुंचे लोगों ने किसी तरह पति-पत्नी को निकाल लिया। लेकिन छह साल की बेटी का पता नहीं चल सका।

पढ़ें :- नोएडा में दिल दहला देने वाला घटनाः दो बेटियों को छत से फेंकने के बाद खुद भी कूदी, मां-बेटी की मौत, दूसरी गंभीर घायल

भदोही कटरा बाजार निवासी राजेश विश्वकर्मा पत्नी और छह साल की बेटी पूर्वी के साथ विंध्याचल धाम दर्शन करने गए थे। जहां से वे शनिवार देर शाम लौट रहे थे। इस बीच औराई के ऊगापुर के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर नहर में समा गई। नहर में बाइक गिरने की जानकारी होते ही लोग घटनास्थल पर पहुंचे।

जहां किसी तरह पति-पत्नी को नहर से निकाल लिया गया, लेकिन छह साल की मासूम का पता नहीं चल पा रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों की मदद से बच्ची की तलाश की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com