Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. छत्तीसगढ़
  3. छत्तीसगढ़ः कनकी के गड्ढे में मिली युवक की लाश, हत्या की जताई जा रही आशंका, पुलिस जुटी जांच में

छत्तीसगढ़ः कनकी के गड्ढे में मिली युवक की लाश, हत्या की जताई जा रही आशंका, पुलिस जुटी जांच में

उरगा थानांतर्गत ग्राम कनकी में एक गड्ढेनुमा नाले में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान कोरबा के राताखार में रहने वाले चंद्रकुमार बंजारे के रूप में की गई है। पेशे से कपड़ा व्यवसायी चंद्रकुमार प्रत्येक सोमवार को कनकी में आयोजित मेले में कपड़ा बेचने के लिए जाया करता था।

By Rakesh 

Updated Date

कनकी कोरबा। उरगा थानांतर्गत ग्राम कनकी में एक गड्ढेनुमा नाले में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान कोरबा के राताखार में रहने वाले चंद्रकुमार बंजारे के रूप में की गई है। पेशे से कपड़ा व्यवसायी चंद्रकुमार प्रत्येक सोमवार को कनकी में आयोजित मेले में कपड़ा बेचने के लिए जाया करता था।

पढ़ें :- शादी समारोह में चेयरमैन के साले की गोली मारकर हत्या, सनसनी

चंद्रकुमार की मौत को लेकर परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। वहीं पुलिस पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहने की बात बता रही है। कोरबा के राताखार इलाके में रहने वाले कपड़ा व्यवसायी की मौत का मामला सवालों के घेरे में आ गया है।

मृतक चंद्रकुमार बंजारे की लाश उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम कनकी स्थित एक गड्ढेनुमा नाले में पाई गई है। बरसात में धंधा मंदा होने के कारण चंद्रकुमार कनकी में आयोजित मेले में प्रत्येक सोमवार को कपड़ा बेचने के लिए जाया करता था। इस सोमवार को भी कनकी गया हुआ था लेकिन वापस नहीं लौटा।

किसी अनहोनी की आशंका पर परिजन जब कनकी पहुंचे तब उसकी लाश गड्ढे में पड़े मिली। चंद्रकुमार की मौत को लेकर परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। उनका कहना है कि मेले में समिति के युवक हाथों में डंडा लेकर व्यवसाइयों को धमका रहे थे।

पढ़ें :- बदायूं में युवक की हत्या, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com