Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

यूपी के बहराइच जिले में बहन के यहां आयोजित तिलक समारोह में शामिल होने गए युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे मिला। परिजनों ने आरोप लगाया कि युवक की धारदार हथियार से हत्या की गई है। ज्ञातव्य हो कि पयागपुर थानान्तर्गत राजापुर कला निवासी यमुना प्रसाद चौहान पुत्र उदय राज की बहन अनीता की ससुराल कोतवाली देहात अन्तर्गत मोहरना में है।

By HO BUREAU 

Updated Date

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले में बहन के यहां आयोजित तिलक समारोह में शामिल होने गए युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे मिला। परिजनों ने आरोप लगाया कि युवक की धारदार हथियार से हत्या की गई है। ज्ञातव्य हो कि पयागपुर थानान्तर्गत राजापुर कला निवासी यमुना प्रसाद चौहान पुत्र उदय राज की बहन अनीता की ससुराल कोतवाली देहात अन्तर्गत मोहरना में है।

पढ़ें :- बदमाशों का कहरः गृहस्वामी की हत्या कर लाखों का माल लूट ले गए

बहन के यहां तिलक समारोह था। यमुना प्रसाद अपनी मां को लेकर तिलक समारोह में गया था। जहां से वह रात में लौट रहा था। तभी पयागपुर थानान्तर्गत गोण्डा-बहराइच राजमार्ग पर खुटेहना स्थित पं.अशोक मिश्र महाविद्यालय के निकट शव पड़ा मिला।

पुलिस ने मोबाइल नंबरों से खोजबीन कर परिजनों को सूचना दी। परिजनों का कहना था कि उसके गले में चोट के निशान थे। ऐसे में उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। थानाध्यक्ष कमल शंकर चतुर्वेदी ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com