Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली में 54 वर्षीय हिंदू महिला का मर्डर कर शव कब्रिस्तान में दफनाया, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली में 54 वर्षीय हिंदू महिला का मर्डर कर शव कब्रिस्तान में दफनाया, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली से एक दिल देहला देने वाला मामला सामने आ रहा है जहां एक 54 साल की हिंदू महिला की हत्या कर शव को कब्रिस्तान में दफनाया गया। पुलिस ने महिला के शव को बुधवार (11 जनवरी) को कब्रिस्तान से बाहर निकाला। जानकारी के मुताबिक मृतका का नाम मीना है और उसकी हत्या की गई है.

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Mangolpuri Meena Murder: दिल्ली से एक दिल देहला देने वाला मामला सामने आ रहा है जहां एक 54 साल की हिंदू महिला की हत्या कर शव को कब्रिस्तान में दफनाया गया। पुलिस ने महिला के शव को बुधवार (11 जनवरी) को कब्रिस्तान से बाहर निकाला। जानकारी के मुताबिक मृतका का नाम मीना है और उसकी हत्या की गई है.

पढ़ें :- दिल्ली के केशवपुरम में कार ने मारी स्कूटी सवार को टक्कर, बोनट पर फंसे शख्स को 350 मीटर तक घसीटा, मौके पर मौत

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने सोच समझकर मीना की हत्या को अंजाम दिया और मर्डर करने वाले सभी तीनों आरोपी मुस्लिम है. आपको बताते चलें कि मीना 2 जनवरी से लापता थी जिसकी गुमशुदगी की शिकायत मंगोलपुरी थाने में दर्ज कराई गई थी. पुलिस की एक टीम लगातार मीना को तलाश कर रही थी.

वहीं मीना के परिवार को मोबिन पर शक था कि मोबिन ने ही मीना के साथ कुछ गलत किया है. इसके बाद परिवार की निशानदेही पर पुलिस ने मोबिन को हिरासत में लेकर सख्त पूछताछ की जिसके बाद उसने इस पूरे मर्डर केस का खुलासा कर दिया. आरोपियों से पूछताछ के बाद मंगोलपुरी पुलिस ने बीते बुधवार को शव को कब्रिस्तान से बरामद कर लिया था. फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं.

आपको बता दें कि, मीना फाइनेंस का काम करती थी और तीनों आरोपी मीना के लिए ही काम करते थे. तीनों ने पैसों के हिसाब में कुछ गड़बड़ी की थी और ये बात मीना को पता चल गई थी. सूत्रों ने बताया कि मीना ने तीनों पर पैसे लौटाने का दबाव बनाया था. इसी वजह से मीना का कत्ल किया गया. पुलिस के मुताबिक, आज मीना के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. वहीं एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपितों की पहचान मोबिन, नवीन और रेहान के रूप में की गई है.

पढ़ें :- Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में सुरक्षा बढ़ी, 6 हजार जवान तैनात, धारा-144 लागू, 500 से अधिक सीसीटीवी कैमरे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com