Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. साउथ दिल्ली के स्कूल को ई-मेल से मिली बम की धमकी, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

साउथ दिल्ली के स्कूल को ई-मेल से मिली बम की धमकी, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Delhi School gets bomb threat: साउथ दिल्ली(South Delhi) के एक स्कूल में बम होने के संबंध में सूचना मिलते ही पुलिस महकमा अलर्ट हो गया। सूचना के अनुसार इंडियन पब्लिक स्कूल में बम होने का एक ईमेल मिला है, जिसके बाद दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंच गई और सर्च ऑपरेशन का काम शुरू कर दिया है। पुलिस स्कूल को सतर्कता के साथ खाली करवा रही है। मौके पर बम निरोधक दस्ता भेजा गया है। दूसरी तरफ मेल की पुष्टि और जांच की जा रही है।

पढ़ें :- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने डॉ. नवल कुमार वर्मा की ‘रिवर्सिंग प्रोस्टेट प्रॉब्लम्स इन नेचुरल वे’ किताब का किया विमोचन, इन उपायों को अपनाकर स्वस्थ रख सकते हैं अपना प्रोस्टेट

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ईमेल के बाद अलर्ट मोड पर आई पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। साथ ही छानबीन का काम भी जारी कर दियाा है। ईमेल में स्कूल के अंदर बम होने की बात कही गई है। जिसके बाद इसे गंभीरता से लेते हुए बम निरोधक दस्ता स्कूल में भेजा दिया गया है। दूसरी तरफ ईमेल भेजने को लेकर भी जांच शुरू कर दी गई है।

दिल्ली के स्कूल में बम की सूचना को लेकर उस इलाके की लोकल पुलिस को सूचित किया गया, जिसने तुरंत एक्शन लिया। बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड समेत डिफेंस कॉलोनी थाने का अमला मौके पर पहुंच गया है। स्कूल को खाली करा लिया गया और सघन तलाशी ली गई, लेकिन कोई बम नहीं मिला। साइबर टीम की ओर से ईमेल की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि, शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस को ऐसा लगा कि यह किसी शरारती तत्वों का काम है। हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस जांच में जुटी है। स्कूल को मिले ईमेल के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि इससे पहले दिल्ली और फरीदाबाद रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, जिसकी जांच में पुलिस को कुछ संदिग्ध नहीं मिला था।

पढ़ें :- देश गणतंत्र दिवस के उल्लास में डूबा, राष्ट्रपति मुर्मू ने कर्तव्य पथ पर फहराया तिरंगा, कर्तव्य पथ पर भारत के शौर्य का प्रदर्शन, नारी शक्ति से गौरवान्वित हुआ देश
Advertisement