Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Delhi crime: जेल से बाहर आते ही शख्स ने अपनी पत्नी को पेचकस से गोदा; काट दी नाक – जानें पूरा मामला

Delhi crime: जेल से बाहर आते ही शख्स ने अपनी पत्नी को पेचकस से गोदा; काट दी नाक – जानें पूरा मामला

दिल्ली में एक बेरहम पति ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। आरोपित पति ने पत्नी के साथ जानवरों से भी बदतर व्यवहार किया है। पति ने पत्नी पर पेंचकस से वार करके उसकी नाक चबाई है। यह मामला दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके का है।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Delhi Crime News: दिल्ली में आए दिन लड़ाई झगड़े मार पीट जैसी घटनाएँ सामने आती रहती है एक और देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में रविवार को दिल देहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) इलाके में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी से हुए झगड़े का बदला लेने के लिए उसे पेचकस (Screwdriver) मार-मारकर लहूलुहान कर दिया. शख्स इतने पर ही नहीं रुका. पेचकस मारने के बाद उसने दांतों से अपनी पत्नी की नाक भी काट दी.

पढ़ें :- Weather Update: कड़ाके की ठंड झेल रही दिल्ली में टूटा गर्मी का रिकॉर्ड, 4 साल बाद 23 जनवरी सबसे गर्म दिन, अब बारिश के आसार

पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस
घर में चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को फोन करके मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही डायल 100 की एक गाड़ी बताए गए स्थान पर पहुंच गई और शख्स को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी डेटिंग-पेंटिंग का काम करता है. आरोपी ने पहले पत्नी पर कई बार स्क्रुड्राइवर से हमला किया और फिर दांत से उसकी नाक काट ली. आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत मिलते ही एफआईआर दर्ज कर ली गई.

जेल से निकलते ही किया हमला
आरोपी का नाम चेतराम है, जिसे बीते सप्ताह पत्नी से झगड़ा करने के चक्कर में सीआरपीसी की धारा 107/151 के तहत जेल भेजा गया था. 2 दिन बाद आरोपी जेल से बाहर निकल कर आया लेकिन वह पत्नी से बहुत गुस्सा था. घर आते ही उसने स्क्रूड्राइवर उठाया और अपनी पत्नी के ऊपर कई बार वार किया. फिलहाल, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है. पता चला है कि पति पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था.

युवक ने लड़की पर किए थे चाकू से वार
आपको बता दें कि दिल्ली में क्राइम की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. इससे पहले दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में बीते सोमवार को ब्रेकअप से नाराज युवक ने लड़की पर चाकू से 6 वार किए. इसमें लड़की बुरी तरह जख्मी हो गई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पढ़ें :- दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित एक होटल में लगी भीषण आग, दमकल की छह गाड़ियां मौके पर मौजूद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com