Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Kanjhawala case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने किया खुलासा, ‘मौत घसीटने और सड़क दुर्घटना की वजह से हुई, नहीं हुआ था यौन उत्पीड़न’

Kanjhawala case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने किया खुलासा, ‘मौत घसीटने और सड़क दुर्घटना की वजह से हुई, नहीं हुआ था यौन उत्पीड़न’

Kanjhawala Accident: कंझावला में रविवार रात हुई घटना में जान गंवाने वाली युवती की प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसके निजी अंगों पर चोट के कोई निशान नहीं होने की बात सामने आई थी.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Delhi kanjhawala Case: कंझावला मामले में पीड़िता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने किया बड़ा खुलासा. स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर एसपी हुड्डा ने मंगलवार (3 जनवरी) को कहा कि मृतक युवती का पोस्टमॉर्टम मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में कराया गया. रिपोर्ट में मौत का अस्थाई कारण सिर, रीढ़, बाएं फीमर, दोनों निचले अंगों में मौत का सदमा और रक्तस्राव बताया गया है. मृतका के प्राइवेट पार्ट पर चोट के कोई निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि उसकी मौत घसीटने और सड़क दुर्घटना की वजह से हुई है।

पढ़ें :- कंझावला कांड में आरोपियों का कबूलनामा, पता होने के बावजूद 12 किमी तक घसीटी अंजलि की लाश

उन्होंने कहा कि सभी चोटें कुंद बल प्रभाव और संभवतः वाहन दुर्घटना और घसीटने के कारण हुईं. इसके अलावा, रिपोर्ट बताती है कि यौन हमले का कोई चोट नहीं है. युवती की प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसके निजी अंगों पर चोट के कोई निशान नहीं होने की बात सामने आई है. मृतक युवती के पार्थिव शरीर को मंगलवार को एंबुलेंस में अस्पताल से उसके आवास ले जाया गया.

उन्होंने बताया कि पीड़िता के रेप का सबूत नहीं मिला है. मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में एक चिकित्सकीय बोर्ड ने सोमवार को युवती के शव का पोस्टमॉर्टम किया था. कंझावला में 20 वर्षीय युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक करीब 12 किलोमीटर घसीटते हुई ले गई. रविवार को हुई इस घटना में युवती की मौत हो गई थी. पुलिस ने कार में कथित तौर पर सवार पांच लोगों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com