Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. देवरिया सामूहिक हत्याकांडः डिप्टी सीएम ने कहा, दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, सरकार ने दिए घटना की निष्पक्ष जांच के निर्देश

देवरिया सामूहिक हत्याकांडः डिप्टी सीएम ने कहा, दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, सरकार ने दिए घटना की निष्पक्ष जांच के निर्देश

यूपी के देवरिया में सोमवार को 6 लोगों की हुई हत्या को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सरकार ने मामले की निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए हैं। कहा कि जो भी घटना में दोषी पाए जाएंगे,  उन पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

By Rakesh 

Updated Date

प्रयागराज। यूपी के देवरिया में सोमवार को 6 लोगों की हुई हत्या को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सरकार ने मामले की निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए हैं। कहा कि जो भी घटना में दोषी पाए जाएंगे,  उन पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- प्रेमिका के खर्चे पूरे करने के लिए युवकों ने दिया था लूट की घटना को अंजाम, महिला सर्राफा व्यापारी से दिनदहाड़े की थी 5 लाख की लूट

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव द्वारा कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करने पर डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि सरकार के स्तर से देवरिया की दुखद घटना की निष्पक्ष जांच और कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। अखिलेश यादव को कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। डिप्टी सीएम कहा कि जो भी अपराध करेगा, हमारी सरकार में उसे कोई बचा नहीं पाएगा।

वहीं पश्चिमी यूपी को अलग राज्य बनाए जाने वाले केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के बयान पर डिप्टी सीएम मौर्य ने किनारा कर लिया है।डिप्टी सीएम ने कहा है कि संजीव बालियान का बयान किस परिपेक्ष्य में है, उन्हें नहीं मालूम है। लेकिन पश्चिमी यूपी को अलग राज्य बनाने पर सरकार के स्तर से अभी कोई विचार नहीं किया जा रहा है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

वहीं अखिलेश यादव के 2024 में बीजेपी के वापस आने पर संविधान को खतरा बताने वाले बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि 2024 में भारतीय जनता पार्टी भी आएगी, संविधान भी बचा रहेगा और नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री भी बनेंगे। लेकिन अखिलेश यादव कहीं भी नजर नहीं आएंगे।

पढ़ें :- लुटेरी दुल्हन गैंग का खुलासा, तीन महिलाओं सहित चार युवकों को किया गिरफ्तार

दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को प्रयागराज पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के मौके पर दोनों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण भी किया। इस दौरान डिप्टी सीएम ने कहा कि आज देश के लिए गौरव का दिन है। दोनों महापुरुषों की जयंती के मौके पर उन्हें याद कर उनके आदर्शों पर चलने का संकल्प ले रहें हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com