Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रायबरेली में दबंग सिपाही ने थाने में PRD जवान को दी थर्ड डिग्री

रायबरेली में दबंग सिपाही ने थाने में PRD जवान को दी थर्ड डिग्री

यूपी के रायबरेली जिले में पुलिस की दबंगई सामने आई है। यहां पुलिस किसी को भी पीटने की सुपारी ले लेती है। पुलिस को पैसा मिले तो अपने बीच के वर्दीधारी को भी थर्ड डिग्री दे देगी। यही आरोप लगाया है कोतवाली में तैनात सिपाही की पिटाई से ज़ख़्मी अस्पताल में इलाज करा रहे पीआरडी जवान ने।

By Rakesh 

Updated Date

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में पुलिस की दबंगई सामने आई है। यहां पुलिस किसी को भी पीटने की सुपारी ले लेती है। पुलिस को पैसा मिले तो अपने बीच के वर्दीधारी को भी थर्ड डिग्री दे देगी। यही आरोप लगाया है कोतवाली में तैनात सिपाही की पिटाई से ज़ख़्मी अस्पताल में इलाज करा रहे पीआरडी जवान ने।

पढ़ें :- UP परिवहन निगम की सावन में पहल, वाराणसी बस अड्डे पर भक्ति गीतों से सराबोर होंगे शिवभक्त!

मामला नगर कोतवाली से जुड़ा है। यहां तैनात दबंग सिपाही फौजी उर्फ वासुदेव ने एक पीआरडी जवान को कोतवाली बुलाकर थर्ड डिग्री दी। सिपाही वासुदेव की पिटाई से पीआरडी जवान के पूरे शरीर पर क्रूरता के निशान बने हैं। पीआरडी जवान पुष्पेंद्र अग्निहोत्री का एक मॉल में मैनेजर के पद पर तैनात गुरु गुप्ता से कुछ कहासुनी हुई थी।

आरोप है कि गुरु गुप्ता ने कोतवाली में तैनात दबंग सिपाही फौजी को 20 हज़ार रुपये में पीआरडी जवान को पीटने की सुपारी दे दी। दबंग सिपाही फौजी ने गुरु गुप्ता से एक अप्लिकेशन लिखवाई और उसी को आधार बनाकर पीआरडी जवान को कोतवाली उठा लाया। यहां पीआरडी जवान को किसी पेशेवर अपराधी की तरह जमकर पीटा गया।

पुलिस अधीक्षक ने सिपाही को लाइन हाज़िर कर बैठाई जांच

पीआरडी जवान किसी तरह जिला अस्पताल पहुंचा, जहां से मामला मीडिया में आने के बाद अधिकारी सक्रिय हुए। पुलिस अधीक्षक ने दबंग सिपाही को लाइन हाज़िर कर उसके खिलाफ जांच बैठा दी है।

पढ़ें :- X पर PM मोदी ने बनाया रिकॉर्ड, 100 मिलियन फॉलोअर्स के साथ दुनिया के सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले बने नेता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com