1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सीएम सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को ईडी ने भेजा समन, 15 जुलाई को होगी पूछताछ

सीएम सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को ईडी ने भेजा समन, 15 जुलाई को होगी पूछताछ

Ed Summon to Pankaj Mishra : पंकज मिश्रा इन दिनों बीमार चल रहे हैं, लेकिन सूत्रो की मानें तो ईडी की ओर से उन्हें दोबारा समन जारी कर 15 जुलाई को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

झारखंड, 13 जुलाई 2022। Jharkhand News : कुछ दिनों पहले ईडी ने काले धन के मामले में राज्य के सीएम हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के घर पर छापेमारी की थी। इसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई। उनको साहिबगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीते कुछ दिनों से वह लगातार बीमार चल रहे हैं। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ईडी ने उन्हें पूछताछ के लिए एक बार फिर से समन जारी किया है और इस बार उनको 15 जुलाई को बुलाया गया है।

पढ़ें :- झारखंड का राजनीतिक महाभारत : हेमन्त की हिम्मत , भाजपा का हमला , ED की दबिश [ इंडिया वाँयस विश्लेषण ]

आपको बता दें कि बीते 8 जुलाई को ईडी की टीम ने साहिबगंज में छापेमारी की थी। ये छापेमारी सीएम सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के आवास पर हुई थी। इसके अलावा पंकज मिश्रा के अन्य 15 करीबियों के ठिकानों पर भी ईडी ने छापेमारी की थी। विभिन्न जगहो पर हुई छापेमारी में ईडी की टीम को करीब 5.32 करोड़ रुपये की नकदी बरामद हुई थी। इसके साथ ही काले धन के लेनदेन के भी कई दस्तावेज ईडी की टीम के हाथ लगे थे। लेकिन उस समय पंकज मिश्रा की तबीयत खराब हो गई थी। जिसकी वजह से पूछताछ आगे नहीं बढ़ पाई। लेकिन अब ईडी ने मामले में तेजी से पूछताछ के लिए पंकज मिश्रा को दोबारा समन जारी किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...