Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में श्रद्धा जैसा केस: दूसरे से शादी करने पर पूर्व प्रेमी ने महिला के किए 6 टुकड़े, गिरफ्तार

यूपी में श्रद्धा जैसा केस: दूसरे से शादी करने पर पूर्व प्रेमी ने महिला के किए 6 टुकड़े, गिरफ्तार

यादव का कथित तौर पर पीड़िता के साथ संबंध था, जिसने इस साल की शुरुआत में किसी और से शादी कर ली थी। 9 नवंबर को यादव आराधना को अपनी बाइक पर एक मंदिर ले गया और अपने चचेरे भाई की मदद से उसकी हत्या कर दी

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Delhi-style murder in UP: दिल्ली में जघन्य श्रद्धा हत्याकांड के बाद यूपी में भी कुछ ऐसा ही वाकया हुआ जहां पूर्व प्रेमी ने महिला की हत्या कर उसके 6 टुकड़े कर दिए फिर पॉलिथीन में पैक कर कुएं में फेका। यह मामला यूपी के आजमगढ़ का है. जहां एक युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका की सिर्फ इसलिए हत्या की क्योंकि उसने उसके अलावा किसी और शादी कर ली. लेकिन आरोपी इतने पर ही नहीं रुका, उसने लड़की की हत्या करने के बाद उसके शव के 6 टुकड़े भी किए. पुलिस के अनुसार घटना 15 नवंबर की है. पुलिस ने इस मामले में मृतक लड़की के शव को भी गांव के ही कुएं से निकाल कर कब्जे में ले लिया है. आरोपी युवक की पहचान प्रिंस यादव के रूप में की गई है.

पढ़ें :- Badaun : ससुरालीजनों पर दामाद का आरोप, मेरी पत्नी को 2 लाख रुपए में बेच डाली साँस

आपको बता दें कि, इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने शनिवार को आरोपी प्रिंस को गिरफ्तार किया है. हालांकि, बाद में पुलिस जब आरोपी को मृतक लड़की के सिर की तलाश के लिए घटनास्थल पर ले गई तो आरोपी ने वहां से भागने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस को उसपर गोली चलानी पड़ी.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक लड़की का नाम अराधना है. आजमगढ़ के एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि अराधना की हत्या करने के लिए आरोपी प्रिंस ने अपने अभिभावक समेत कई रिश्तेदार की मदद भी ली है. अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी ने अराधना की हत्या इसलिए की क्योंकि उसने प्रिंस की जगह किसी और शादी की.

पुलिस के अनुसार अनुराधा आजमगढ़ जिले के इशाकपुर गांव की रहने वाली थी. पुलिस की जांच में पता चला है कि अराधना और आरोपी प्रिंस पहले रिलेशन में थे. लेकिन इसी साल अराधना की किसी और से शादी हो गई थी. जिस बात से प्रिंस गुस्से में था. कुछ दिन पहले प्रिंस यादव अराधना को अपनी बाइक पर लेकर एक मंदिर गया था. अराधना जैसे ही प्रिंस के साथ मंदिर पहुंची तो वहां पहले से ही प्रिंस का इंतजार कर रहे उसके रिश्तेदार सर्वेश ने पहले अराधना का गला दबाया और बाद में पास के गन्ने के खेत में ले जाकर उसके शव के 6 टुकड़े किए. इसके बाद उन्होंने शव के टुकड़ों को एक पॉली बैग में भरा और पास के एक नहर में फेंक आए. हालांकि, उन्होंने अराधना के सिर को कुछ आगे जाकर एक तालाब में फेंक दिया.

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश सरकार को नैतिक तौर पर आज इस्तीफा दे देना चाहिए - शिवपाल यादव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com