Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आत्मघाती कदमः जौनपुर में पिता ने खत्म कर दिया अपना पूरा परिवार, पहले तीन बच्चों और पत्नी को मारा फिर खुद भी दे दी जान   

आत्मघाती कदमः जौनपुर में पिता ने खत्म कर दिया अपना पूरा परिवार, पहले तीन बच्चों और पत्नी को मारा फिर खुद भी दे दी जान   

यूपी के जौनपुर जिले में बुधवार को कारोबारी ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। कारोबारी ने अपने पूरे परिवार की जान लेने के बाद खुद भी जान दे दी। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया।

By Rajni 

Updated Date

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में बुधवार को कारोबारी ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। कारोबारी ने अपने पूरे परिवार की जान लेने के बाद खुद भी जान दे दी। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। पिता ने पहले अपने तीनों बच्चों को मारा फिर पत्नी की जान लेने के बाद खुद भी जान दे दी।

पढ़ें :- सुलतानपुर में करंट की चपेट में आने से सेना के सूबेदार की मौत, परिजनों में कोहराम

घटना मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के जयरामपुर गांव में हुई। जयरामपुर गांव निवासी नागेश कठियांव मार्ग पर टेंट का व्यवसाय करता था। बुधवार की सुबह देर तक जब नागेश के परिवार का कोई नहीं जागा तो लोगों ने उसके भाई को फोन करके बताया।

भाई ने जब दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो वहां का दृश्य देखकर अवाक रह गए। घर के एक कमरे में चारपाई पर दो बेटियां निकिता और आयुषी, पुत्र आदर्श के शव पड़े थे। थोड़ी दूरी पर पत्नी राधिका का भी शव पड़ा था। नागेश फंदे से लटक रहा था।

परिवार के सदस्यों ने बताया कि नागेश ने इस तरह का कदम क्यों उठाया, यह अभी पता नहीं चल सका है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घटना के कारणों का पता लगा जा रहा है।

पढ़ें :- गश्त में निकली पुलिस जीप ने महिला को कुचला, मौत, चालक पर मुकदमा दर्ज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com