Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः महराजगंज में बाइक से ले जा रहा था पटाखा, अचानक हुआ भीषण विस्फोट, आसमान में चारों तरफ धुआं, छह जख्मी

यूपीः महराजगंज में बाइक से ले जा रहा था पटाखा, अचानक हुआ भीषण विस्फोट, आसमान में चारों तरफ धुआं, छह जख्मी

यूपी के महराजगंज जिले के कोल्हुई थाना क्षेत्र के बृजमनगंज-कोल्हुई रोड के कोल्हुई कस्बे में बाइक से पटाखा लेकर जाते समय अचानक ब्लॉस्ट हो गया, जिससे आधा दर्जन लोग घायल हो गए। लोगों को उस वक्त कुछ भी समझ में नहीं आया, क्योंकि ब्लॉस्ट होने से आसमान में इतना धुआं था कि कुछ भी दिखाई नहीं दिया।

By Rakesh 

Updated Date

महराजगंज यूपी के महराजगंज जिले के कोल्हुई थाना क्षेत्र के बृजमनगंज-कोल्हुई रोड के कोल्हुई कस्बे में बाइक से पटाखा लेकर जाते समय अचानक ब्लॉस्ट हो गया, जिससे आधा दर्जन लोग घायल हो गए। लोगों को उस वक्त कुछ भी समझ में नहीं आया, क्योंकि ब्लॉस्ट होने से आसमान में इतना धुआं था कि कुछ भी दिखाई नहीं दिया।

पढ़ें :- नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बाइक सवार बदमाश गोली लगने से घायल

जब धुआं हटा तब 6 लोग सड़क पर इघर उधर घायलावस्था में पड़े थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसवालों ने स्थानीय लोगों के साथ घायलों को लक्ष्मीपुर सीएचसी पहुंचाया। बहदुरी का रहने वाला संजय मौर्या अपने बेटे के साथ कोल्हुई कस्बे से पटाखा लेकर अपने घर जा रहा था। वह अभी कोल्हुई कस्बे से कुछ दूर आगे बढ़ा था कि अचानक झोले में रखे पटाखे में ब्लॉस्ट हो गया।

धमाका इतना जोरदार था कि अगल-बगल से गुजर रहे लोग भी घायल हो गए। सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और सभी घायलों को एम्बुलेंस से लक्ष्मीपुर स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com