Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगरः बरामदे में सो रहे भाकियू तोमर के पूर्व जिला उपाध्यक्ष को मारी गोली, मौत  

मुजफ्फरनगरः बरामदे में सो रहे भाकियू तोमर के पूर्व जिला उपाध्यक्ष को मारी गोली, मौत  

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले का मुझेडा गांव शनिवार भोर में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। बदमाशों ने बरामदे में सो रहे भाकियू तोमर के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी। उनका भट्टे का भी कारोबार था।

By Rakesh 

Updated Date

मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर जिले का मुझेडा गांव शनिवार भोर में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। बदमाशों ने बरामदे में सो रहे भाकियू तोमर के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी। उनका भट्टे का भी कारोबार था।

पढ़ें :- दबंगों ने बनाया पीआरवी पुलिस को बंधक, मारपीट कर पिस्टल छीनने का प्रयास

मीरापुर थाना क्षेत्र के मुझेडा गांव में शनिवार भोर में घर में सो रहे भट्टा व्यवसायी व भाकियू तोमर के पूर्व जिलाध्यक्ष मेहराजुदीन (45)  की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मूल रूप से बघरा के रहने वाले मेहराजुदीन (45) पुत्र सरफराज करीब तीन वर्ष से मीरापुर के गांव मुझेड़ा में रह रहे थे। वह बलीपुरा में ठेके पर लेकर ईंट भट्टा चलाते थे। शुक्रवार की रात मेहराजुदीन व अपनी पत्नी के साथ बरामदे में सोए थे।

शनिवार भोर में लगभग तीन बजे घर में घुसे व्यक्ति ने मेहराजुदीन को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर उनके परिजन जाग गए और शोर मचाया। इस बीच हमलावर फरार हो गया। पडोसियों ने सूचना पुलिस को दी। डायल 112 पुलिस टीम घायल को जानसठ अस्पताल लेकर पहुंची। वहां से घायल को मेरठ रेफर कर दिया। मेरठ में उपचार के दौरान मेहराजुदीन की मौत हो गई।

मीरापुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मेहराजुदीन के घर के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। भाकियू तोमर के जिलाध्यक्ष अखिलेश चौधरी ने बताया कि मेहराजुदीन उनके संगठन में पूर्व में जिला उपाध्यक्ष थे।

पढ़ें :- किराए पर कार लगवाने का झांसा देकर कार हड़पने वाले गैंग का खुलासा, दो गिरफ्तार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com