Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महोबा में लोन न मिलने से निराश बीजेपी पदाधिकारी ने तहसील दिवस में खाया जहर

महोबा में लोन न मिलने से निराश बीजेपी पदाधिकारी ने तहसील दिवस में खाया जहर

यूपी के  महोबा सदर तहसील में चल रहे समाधान दिवस के दौरान भारतीय जनता पार्टी के एक पदाधिकारी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे मौजूद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जहर खाने से पहले पीड़ित ने अपनी समस्या का वीडियो वायरल किया था। बैंक से लोन के लिए पीड़ित पिछले तीन माह से अधिकारियों के चक्कर लगा रहा था।

By Rakesh 

Updated Date

महोबा। यूपी के महोबा सदर तहसील में चल रहे समाधान दिवस के दौरान भारतीय जनता पार्टी के एक पदाधिकारी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे मौजूद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जहर खाने से पहले पीड़ित ने अपनी समस्या का वीडियो वायरल किया था। बैंक से लोन के लिए पीड़ित पिछले तीन माह से अधिकारियों के चक्कर लगा रहा था।

पढ़ें :- फतेहपुर में बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग लूटा, बैंक से करीब चार लाख निकालकर घर जा रहा था पीड़ित  

बैंक मैनेजर पर रिश्वत मांगने की शिकायत के बाद भी डीएम, एसडीएम द्वारा कार्रवाई न करने का आरोप पीड़ित ने लगाया है। ऐसे में आहत होकर पीड़ित ने तहसील दिवस में ही जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा है।

बताया जाता है कि ननौरा गांव निवासी राजकुमार पटेल भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा वर्ग के जिला कोषाध्यक्ष हैं। जो वर्ष 2019 में सड़क हादसे में दिव्यांग हो गए। पीड़ित राजकुमार ने बताया कि उसकी 12 बीघा जमीन थी। पार्टी की निष्ठा से सेवा के साथ-साथ इलाज और बीमारी कर्ज के चलते उसके पास मात्र 5 बीघा ही जमीन बची है।

खेती करने में असमर्थ पीड़ित ने परिवार के भरण पोषण के लिए श्रीनगर के इंडियन बैंक शाखा में लोन के लिए आवेदन किया था ताकि दुग्ध उत्पादन का कार्य कर अपनी जीविका चला सके। लेकिन उसका आरोप है कि बीजेपी का कार्यकर्ता होने के बाद भी वह तीन माह से अधिकारियों की चौखट के चक्कर लगा रहा है।

पीड़ित का आरोप है कि बैंक मैनेजर रिश्वत मांग रहा है न देने पर उसका लोन पास नहीं किया। वहीं एसडीएम जितेंद्र कुमार ने बताया कि उसने पूर्व में श्रीनगर में संचालित इंडियन बैंक से लोन लिया था जो अदा नहीं किया और डिफाल्टर हो गया। जिसके चलते उसका नया लोन पास नहीं हुआ है। इस मामले की जांच कराई जा रही है।

पढ़ें :- बुलन्दशहर में दिनदहाड़े बदमाशों ने इंडियन ओवरसीज बैंक से 6 लाख लूटा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com