Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पैसा मांगने गए युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगाया, गंभीर, आरोपी ने प्रधानमंत्री किसान ट्रैक्टर योजना के तहत लिए थे 7 लाख  

पैसा मांगने गए युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगाया, गंभीर, आरोपी ने प्रधानमंत्री किसान ट्रैक्टर योजना के तहत लिए थे 7 लाख  

यूपी के पीलीभीत जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। हरसिंहपुर गांव में पेट्रोल डालकर युवक को आग लगा दी गई, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के हरसिंहपुर गांव निवासी मंजीत सिंह पुत्र रक्षपाल सिंह ने बताया कि गांव निवासी रंजीत सिंह पुत्र वीर सिंह ने प्रधानमंत्री किसान ट्रैक्टर योजना के तहत ट्रैक्टर निकलवाने के नाम पर सात लाख रुपए लिए थे।

By HO BUREAU 

Updated Date

पीलीभीत। यूपी के पीलीभीत जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। हरसिंहपुर गांव में पेट्रोल डालकर युवक को आग लगा दी गई, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के हरसिंहपुर गांव निवासी मंजीत सिंह पुत्र रक्षपाल सिंह ने बताया कि गांव निवासी रंजीत सिंह पुत्र वीर सिंह ने प्रधानमंत्री किसान ट्रैक्टर योजना के तहत ट्रैक्टर निकलवाने के नाम पर सात लाख रुपए लिए थे।

पढ़ें :- एटा में ओवरटेक के चक्कर में ट्रैक्टर से भिड़ी कार, तीन की मौत, दो गंभीर

इसके बाद रंजीत फरार हो गया। रविवार की सुबह जब रंजीत सिंह के आने की सूचना मंजीत सिंह को लगी तो वह उसके घर अपने भाई सुखबिंदर सिंह के साथ पहुंच गया। सात लाख रुपए वापस मांगने पर रंजीत आग बबूला हो गया। इसके बाद रंजीत सिंह ने  नवदीप सिंह, किरनदीप सिंह, अमृत सिंह व परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से हम दोनों भाइयों की पिटाई कर दी।

मंजीत सिंह अपने भाई सुखविंदर सिंह के साथ जान बचाकर बाइक से भागने का प्रयास किया। आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने मंजीत सिंह पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। यह देख लोगों में हड़कंप मच गया। किसी तरह युवक की आग को बुझाया गया। आग में झुलसे युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com