1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा के गौतमबुद्ध नगर में हुआ हादसा, पटाखे बनाते समय हुए धमाके मे दो नाबालिग झुलसे

नोएडा के गौतमबुद्ध नगर में हुआ हादसा, पटाखे बनाते समय हुए धमाके मे दो नाबालिग झुलसे

दिवाली के समय हुआ बड़ा हादसा, नोएडा के गौतमबुद्ध नगर जिले के दनकौर थाना क्षेत्र में रविवार की रात कथित तौर पर पटाखा बनाते समय विस्फोट हो गया, जिसमें दो बच्चे झुलस गए।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

नोएडा: दिवाली के समय हुआ बड़ा हादसा, नोएडा के गौतमबुद्ध नगर जिले के दनकौर थाना क्षेत्र में रविवार की रात कथित तौर पर पटाखा बनाते समय विस्फोट हो गया, जिसमें दो बच्चे झुलस गए। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

पढ़ें :- Rohit Bhati dies: ग्रेटर नोएडा में कार दुर्घटना में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रोहित भाटी की मौत

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दनकौर थाना के प्रभारी निरीक्षक राधा रमण सिंह ने बताया कि रामपुर माजरा गांव के पूर्व प्रधान शोभा भाटी का 12 साल का बेटा और 17 साल का भतीजा घर की छत पर गंधक -पोटाश को इमाम दस्ते में कूटकर पटाखा बना रहे थे; इसी दौरान धमाका हो गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में घायल दोनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है। सिंह ने बताया कि धमाका इतना जोरदार था कि 100 मीटर दूर तक गंधक- पोटाश के टुकड़े फैल गए तथा मकान की छत की पटियां टूट कर जमीन पर गिर गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...