Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. GOA: गोवा में बार के पास जोरदार धमाका, पुलिस जांच में जुटी

GOA: गोवा में बार के पास जोरदार धमाका, पुलिस जांच में जुटी

मापुसा के डांगुई कॉलोनी में सोमवार सुबह एक बार और रेस्टोरेंट में जोरदार धमाका हुआ है. विस्फोट से संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचा है.हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. विस्फोट की सूचना मिलते ही तुंरत दमकल कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

Goa Blast: गोवा के मापुसा इलाके में सोमवार तड़के तेज धमाका हुआ. धमाके की घटना मापुसा के हिल टॉप बार एंड रेस्टोरेंट के पास हुआ. विस्फोट से संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचा है. हालांकि, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. विस्फोट की सूचना मिलते ही तुंरत दमकल कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे. मापुसा पुलिस की टीम भी मौके पर मौजूद है. पुलिस विस्फोट के सटीक कारण का पता लगाने में जुट गई है. 50 मीटर के दायरे में महसूस हुआ धमाके का असर ,धमाके के कारणों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.धमाके में करीब 40 लाख रुपये से अधिक के नुकसान का अनुमान है. धमाके के बाद स्थानीय लोग विशेष फोरेंसिक टीम से विस्फोट की जांच की मांग कर रहे हैं.

पढ़ें :- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज राष्ट्रपति भवन उद्यान उत्सव-2023 का करेंगी उद्घाटन, पढ़ें

बताया जा रहा है कि विस्फोट का प्रभाव इतना तेज था कि बार और रेस्तरां के साथ-साथ लगभग 7 अपार्टमेंट और आसपास के एक बंगले के साथ-साथ 3 खड़ी कारों और 3 दोपहिया वाहनों को भी नुकसान पहुंचा. अपार्टमेंट की दीवारों में दरारें आ गई हैं जबकि बंगले और आसपास के अपार्टमेंट के शीशे टूट गए हैं. धमाके का असर करीब 50 मीटर के दायरे में महसूस किया गया.

बार एंड रेस्टोरेंट के मालिक ने की जांच की मांग

हिल टॉप बार एंड रेस्टोरेंट के मालिक ने घटना की जांच की मांग की है. उसने आरोप लगाया कि इलाके में बार और रेस्तरां चलाने के लिए कुछ स्थानीय लोग उनके खिलाफ थे.

पढ़ें :- Bihar News: तिलक से लौट रहे मुखिया पति जानलेवा हमले में हुए गम्भीर रुप से घायल , इलाज के लिए मुजफ्फरपुर भेजा गया
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com