Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News:रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग के नमाज पढ़ने का वीडियो हुआ वायरल,जांच में जुटी RPF

UP News:रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग के नमाज पढ़ने का वीडियो हुआ वायरल,जांच में जुटी RPF

Gorakhpur Viral Video: उत्तर-प्रदेश के गोरखपुर रेलवे-स्टेशन से एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक व्यक्ति स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के कैब-वे गेट के पास बैठकर नमाज पढ़ रहा था,तभी स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने उस शख्स के नमाज पढ़ने का विरोध किया और पूछा कि वह यहां नमाज क्यों पढ़ रहा है?व्यक्ति ने कहा, ” उसे ट्रेन पकड़नी है और पास में कोई मस्जिद नहीं मिली और न ही कोई ऐसी जगह दिखी. इसलिए यहीं नमाज पढ़ने लगा.”बुजुर्ग की शिनाख्त में RPF जुटी है।

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Gorakhpur News:उत्तर-प्रदेश के गोरखपुर रेलवे-स्टेशन से एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक व्यक्ति स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के कैब-वे गेट के पास बैठकर नमाज पढ़ रहा था,तभी स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने उस शख्स के नमाज पढ़ने का विरोध किया और पूछा कि वह यहां नमाज क्यों पढ़ रहा है?व्यक्ति ने कहा, ” उसे ट्रेन पकड़नी है और पास में कोई मस्जिद नहीं मिली और न ही कोई ऐसी जगह दिखी. इसलिए यहीं नमाज पढ़ने लगा.”बुजुर्ग की शिनाख्त में RPF जुटी है।

पढ़ें :- UP News: 10वीं की छात्रा को अगवा कर युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में छात्रा को दिल्ली के आनंद विहार बस स्टैंड के पास फेंका

वीडियो गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के कैब-वे गेट का है. जिसमें एक व्यक्ति यहां फर्स्ट क्लास गेट के अंदर बने टिकट काउंटर के बाहर बैठकर नमाज पढ़ रहा था. बताया जा रहा है कि स्टेशन पर यात्रियों ने उस शख्स के नमाज पढ़ने का विरोध किया और पूछा कि वह यहां नमाज क्यों पढ़ रहा है? इस पर उस शख्स ने कहा कि, “उसे ट्रेन पकड़नी है, पास में कोई मस्जिद नहीं मिली और न ही कोई ऐसी जगह दिखी. इसलिए वह यहां नमाज पढ़ने लगा.” इसके बाद यात्रियों ने नमाज पढ़ रहे व्यक्ति का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. हालांकि नमाज पढ़ने वाला शख्स कौन था और कहां से आया था, फिलहाल यह पता नहीं चल सका है

वहीं वायरल वीडियो के बारे में RPF इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिन्हा ने कहा, ” CCTV फुटेज की मदद से नमाज पढ़ने वाले शख्स की तलाश की जा रही है.” बता दें कि पूर्व में भी प्रदेश के कई जिलों में सार्वजनिक स्थानों पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ था. इसी कड़ी में गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर एक बार फिर बुजुर्ग शख्स द्वारा नमाज पढ़ने के वीडियो सुर्खियों में है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com