Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बदायूःं डर से कांपा हाथ और नाग पर गिरा गार्डर, एंबुलेंस से घायल नाग को इलाज के लिए भेजा दिल्ली

बदायूःं डर से कांपा हाथ और नाग पर गिरा गार्डर, एंबुलेंस से घायल नाग को इलाज के लिए भेजा दिल्ली

सीमेंट की दुकान में निकले नाग पर गार्डर गिर गया, जिससे नाग घायल हो गया। पशुप्रेमी विकेंद्र शर्मा और मेनका गांधी के हस्तक्षेप के बाद घायल नाग को इलाज के लिए वाइल्ड लाइफ sos सेंटर भेजा गया है। यह पहला और दिलचस्प मामला बदायूं का है। यहां सिलहरी स्थित सीमेंट की दुकान में एक नाग निकला।

By Rakesh 

Updated Date

बदायूं। सीमेंट की दुकान में निकले नाग पर गार्डर गिर गया, जिससे नाग घायल हो गया। पशुप्रेमी विकेंद्र शर्मा और मेनका गांधी के हस्तक्षेप के बाद घायल नाग को इलाज के लिए वाइल्ड लाइफ sos सेंटर भेजा गया है। यह पहला और दिलचस्प मामला बदायूं का है। यहां सिलहरी स्थित सीमेंट की दुकान में एक नाग निकला।

पढ़ें :- नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बाइक सवार बदमाश गोली लगने से घायल

मजदूर गार्डर उठाने आया तो डर के मारे गार्डर छूट गया और नाग पर गिर गया, जिससे नाग घायल हो गया। पशुप्रेमी विकेंद्र शर्मा को सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी मेनका गांधी को दी। मेनका गांधी ने नाग को इलाज के लिए दिल्ली ले जाने की सलाह दी। और प्राइवेट एंबुलेंस से नाग को इलाज के लिए वाइल्डलाइफ sos सेंटर दिल्ली भेज दिया।

यह जिले का पहला मामला है जिसमें किसी घायल नाग को इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया है। पशुप्रेमी विकेंद्र ने बताया कि दो वॉलियंटर नाग को लेकर दिल्ली गए और इलाज के लिए भर्ती कराया है। नाग के ठीक होने पर उसे जंगल में छोड़ दिया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com