1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News:यूपी के हाथरस में भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, कार के उड़े परखच्चे

UP News:यूपी के हाथरस में भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, कार के उड़े परखच्चे

Road Accident in Hathras:उत्तर-प्रदेश के हाथरस से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है,यह हादसा शनिवार की रात आगरा-अलीगढ़ बाइपास के निकट त्यागी होटल के सामने हुआ,इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए,आईटेन कार और कैंटर में भीषण भिड़त के कारण ये हादसा हुआ है

By रेनू मिश्रा 
Updated Date

Hathras News:उत्तर-प्रदेश के हाथरस से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है,यह हादसा शनिवार की रात आगरा-अलीगढ़ बाइपास के निकट त्यागी होटल के सामने हुआ,इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए,आईटेन कार और कैंटर में भीषण भिड़त के कारण ये हादसा हुआ है,इस घटना की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस की टिम पहुंची और घायलो को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई

पढ़ें :- UP News:रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग के नमाज पढ़ने का वीडियो हुआ वायरल,जांच में जुटी RPF

इस हादसे में कार सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है,घटना की सूचना मिलते ही सीओ सादाबाद रुचि गुप्ता, चंदपा कोतवाली प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई. पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक चंद्रपाल उर्फ कालू पुत्र रामसनेही निवासी शहीद सुखदेव नगर अशोक विहार, दिल्ली अपने दो साथियों चंदन कुमार निवासी जौनपुर व दिनेश निवासी गांव बहरदोई थाना सादाबाद हाथरस दिल्ली में काम करते हैं. शनिवार को दिनेश के घर पर माता रानी का कार्यक्रम था. जिसमें तीनों एक साथ कार से शामिल होने गांव आए हुए थे. आईटेन कार से आगरा की तरफ जा रहे थे. जैसे ही कार कोतवाली चंदपा क्षेत्र के आगरा-अलीगढ़ बाईपास पर त्यागी होटल के सामने पहुंची, तभी एक तेज रफ्तार कैंटर ने सामने से टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए.

सीओ सादाबाद रुचि गुप्ता ने बताया कि कोतवाली चंदपा पर सूचना प्राप्त हुई कि बाईपास पर त्यागी होटल के पास आईटेन कार और कैंटर में आमने-सामने की टक्कर हो गई है. सूचना पर मैं चंदपा कोतवाली प्रभारी के साथ मौके पर पहुंचे. तीनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई. मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

पढ़ें :- UP News:स्कूल की तीसरी मंजिल से 11वीं की छात्रा ने लगाई छलांग, गोरखपुर किया गया रेफर हालत गंभीर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...