Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. झारखंड
  3. झारखंड में भीषण हादसाः ट्रक और आटो में आमने-सामने टक्कर, पांच की मौत, छह गंभीर

झारखंड में भीषण हादसाः ट्रक और आटो में आमने-सामने टक्कर, पांच की मौत, छह गंभीर

यूपी के सोनभद्र जिले से सटे झारखंड राज्य के गढ़वा जिले में गुरुवार की रात सवारियों से भरी ऑटो और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि छह गंभीर घायल हो गए। हादसा श्री बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के पाल्हे गांव के पास हुआ। 

By HO BUREAU 

Updated Date

गढ़वा।  यूपी के सोनभद्र जिले से सटे झारखंड राज्य के गढ़वा जिले में गुरुवार की रात सवारियों से भरी ऑटो और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि छह गंभीर घायल हो गए। हादसा श्री बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के पाल्हे गांव के पास हुआ।

पढ़ें :- झारखंडः मुठभेड़ में तीन लाख के इनामी नक्सली को मार गिराया

मृतकों में यूपी के विंढमगंज थाना क्षेत्र के महुली गांव के केशनाथ के पुत्र बिमलेश कुमार कनौजिया (42), झारखण्ड के रमना थाना क्षेत्र के सिलियाटोंगर गांव के सुरेश भुइयां के पुत्र अरुण (30), रमाशंकर भुइयां के पुत्र बिकेश (20), विनोद भुइयां के पुत्र राजा कुमार (21) एवं रामवृक्ष भुइयां के पुत्र राजकुमार (53) वर्ष हैं।

वहीं, घायलों में रमना थाना क्षेत्र के सिलियाटोंगर गांव के राम प्रसाद राम के पुत्र मिथिलेश, विढमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत महुली गांव के रामचन्द्र भुइयां के पुत्र छोटूलाल, रमना थाना क्षेत्र के सिलियाटोंगर गांव के महावीर भुइयां के पुत्र उमेश, रामप्रसाद भुइयां के पुत्र राकेश, रहमुदिन अंसारी के पुत्र मेराज एवं रामचंद्र भुइयां के पुत्र संजय शामिल हैं। सभी घायलों का सदर अस्पताल गढवा झारखंड  में इलाज चल रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com