Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबादः हाईटेंशन लाइन गिरा, 15 लाख की 75 भेड़ें मरीं, मुआवजे के लिए पशुपालकों ने किया हंगामा

मुरादाबादः हाईटेंशन लाइन गिरा, 15 लाख की 75 भेड़ें मरीं, मुआवजे के लिए पशुपालकों ने किया हंगामा

यूपी के मुरादाबाद जिले में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 75 भेड़ों की मौत हो गई। भेड़ें तीन पशुपालकों की थी। पशुपालकों को 15 लाख रुपए से ज़्यादा का नुकसान हुआ है।

By Rakesh 

Updated Date

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद जिले में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 75 भेड़ों की मौत हो गई। भेड़ें तीन पशुपालकों की थी। पशुपालकों को 15 लाख रुपए से ज़्यादा का नुकसान हुआ है।

पढ़ें :- शशि थरूर के बयान पर सियासी सर गर्मी तेज, ओमप्रकाश राजभर ने किया पलटवार

पशुपालक भेड़ों को घास चराने लाए थे। इस दौरान अचानक जर्जर हाईटेंशन का तार टूट कर भेड़ों पर गिर गया। भेड़ों को चराने गए तीनों पशुपालक भी करंट की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। भेड़ों की मौत के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और प्रशासनिक  अधिकारियों से मुआवजे की मांग की।

बड़ी संख्या में भेड़ों की मौत और हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। ग्रामीणों के विरोध की जानकारी मिलने के बाद बिजली विभाग के अधिकारी भी पहुंचे। पुलिस ने भेड़ों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पशु चिकित्सालय भेज दिया।

घटना के बाद भाजपा के जिलाध्यक्ष आकाश पाल और मुरादाबाद देहात से सपा विधायक हाजी नासिर कुरेशी भी मौके पर पहुंचे। घटना भोजपुर थाना इलाक़े के पिपलसाना गांव बस स्टैंड के पास हुई।

पढ़ें :- UP :ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या, दूसरे लड़के से शादी करने जा रही थी प्रेमिका
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com