Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बिजनौरः बाजार में गिरा हाइटेंशन तार, दो गंभीर झुलसे

बिजनौरः बाजार में गिरा हाइटेंशन तार, दो गंभीर झुलसे

यूपी के बिजनौर जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र में उस वक्त हादसा हो गया, जब बुढ़नपुर बाजार में अचानक सब्जी बेचने वालों दो लोगों के ऊपर हाईटेंशन तार टूटकर गिर गया। हादसे में दोनों बुरी तरह झुलस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया।

By Rakesh 

Updated Date

बिजनौर। यूपी के बिजनौर जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र में उस वक्त हादसा हो गया, जब बुढ़नपुर बाजार में अचानक सब्जी बेचने वालों दो लोगों के ऊपर हाईटेंशन तार टूटकर गिर गया। हादसे में दोनों बुरी तरह झुलस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।

पढ़ें :- दिल्ली विधानसभा में 18 दिसंबर को भाजपा उठाएगी हाईटेंशन का मुद्दा, DELHI BJP अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष से मिला दिल्ली किसान अधिकार मोर्चा

घटना बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के बुढ़नपुर गांव की है। जहां शुक्रवार की देर शाम उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब गांव की सड़क पर फड़ लगाकर सब्जी बेच रहे  दो लोगों पर अचानक हाईटेंशन तार टूटकर गिर गया। हादसे में राजेश कुमार (45) पुत्र घसीटा सिंह निवासी राजा का ताजपुर व दीपांशु (15) पुत्र पप्पू सिंह निवासी नगीना गंभीर रूप से झुलस गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत देखते हुए राजेश को डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त तार टूट कर गिरा, उस वक्त वहां पर काफी लोग इकठ्ठा थे। तार गिरते ही लोगों में अफरातफरी मच गई।

बिजली विभाग की लापरवाही के चलते हुआ हादसाः गजेंद्र सिंह टिकैत 

किसान यूनियन के नेता गजेंद्र सिंह टिकैत का कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ है। जहां आबादी क्षेत्र में हाईटेंशन लाइन गुजर रही है, वहां पर तारों के नीचे जाल लगना चाहिए। उन्होंने लापरवाह बिजली कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

पढ़ें :- बरेली में कार और डंपर की सीधी टक्कर, कार सवार आठ लोगों की ज़िंदा जलकर मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com