Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत, बाग में दवा का छिड़काव करते समय हुआ हादसा

यूपीः करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत, बाग में दवा का छिड़काव करते समय हुआ हादसा

अमरूद के बाग में गुरुवार को कीटनाशक दवा छिड़कते समय करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

By Rajni 

Updated Date

अलीगढ़। अमरूद के बाग में गुरुवार को कीटनाशक दवा छिड़कते समय करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात है।

पढ़ें :- लखनऊ में स्टंट करते समय युवक पर गिरा ट्रैक्टर, मौत

अकराबाद थाना क्षेत्र के टुआमई गांव के मोहनपुर मजरे में पसरा मातम

अलीगढ़ में अकराबाद थाना क्षेत्र के टुआमई गांव के मोहनपुर मजरे में गुरुवार को अमरुद के बाग में कीटनाशक दवा का छिड़काव कर रहे पति-पत्नी की करंट लगने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव धौरी निवासी रेशम पाल पुत्र मलिखान सिंह अहेरिया पिछले करीब तीन साल से गांव मोहनपुर में उदय पाल सिंह यादव के खेत व अमरुद के बाग में मजदूरी करता था।

वह अपनी पत्नी गीता देवी व तीन बच्चे देवा, रिहा व शरद के साथ वहीं बाग के बराबर बने खेत स्वामी के मकान में ही रहता था। बताया जाता है कि गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे रेशम पाल अपनी पीठ पर स्प्रे मशीन बांध कर अमरुद के बाग में कीटनाशक दवा का छिड़काव कर रहा था।

रेशम पाल बाग में लटक रहे एक तार, जो दूसरी ओर बिजली की केबिल में बंधा था, की चपेट में आकर तार से चिपक कर जमीन पर गिर गया। वहीं पास में खड़ी रेशम पाल की पत्नी गीता देवी ने पति को बिजली के तार से चिपका देखा, तो वह शोर मचाते हुए पति को तार से छुड़ाने का प्रयास करने लगी। जिससे गीता देवी भी करंट की चपेट में आ गई। जिससे 45 वर्षीय रमेश पाल तथा 40 वर्षीय गीता देवी की मौके पर ही मौत हो गई।

पढ़ें :- ट्राला से टक्कर के बाद पिकअप में लगी आग, दो की जलकर मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com