Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब पैसे को लेकर लंबे समय से था विवाद,आरोपी की तलाश जारी

पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब पैसे को लेकर लंबे समय से था विवाद,आरोपी की तलाश जारी

पीडि़त महिला की बुआ ने बताया कि रविवार की सुबह हिना अपने घर में मुंह धो रही थी.इसी दौरान आमिर वहां पहुंचा और स्टील के जग में रखा तेजाब हिना के चेहरे पर फेंककर वहां से भाग निकला.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

झारखंड की राजधानी रांची में एक पति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. मामला घरेलू विवाद का बताया जा रहा है. जानकारी और शिकायत के बाद पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है. वहीं, पीड़ित महिला को इलाज के लिए रांची रिम्स के बर्न वॉर्ड में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें :- झारखंड में भीषण हादसाः ट्रक और आटो में आमने-सामने टक्कर, पांच की मौत, छह गंभीर

70 हजार रुपये मांग रहा था पति

दरअसल, आरोपी आमिर बाइक खरीदने के लिए पत्नी के ऊपर कई दिनों से दबाव बना रहा था. वह अपनी पत्नी से इसके लिए 70 हजार रुपये की मांग कर रहा था. नहीं देने पर प्रताड़ित कर रहा था. जब आमिर ज्यादा तंग करने लगा तो वह मायके चली गई और पिता से आपबीती सुनाती हुई 70 हजार रुपये की मांग रखी. इसपर पिता ने जल्द इंतजाम कर देने का भरोसा दिया. इसके बाद वह फिर पति के पास लौट आई. रविवार सुबह आमिर फिर से पैसा मांगने लगा. पत्नि ने कुछ दिन समय देने की बात कही लेकिन वह आपा खो बैठा. फिर वह कमरे से तेजाब लाया और पत्नी पर फेंक दिया. हिना जोर-जोर से चिल्लाने लगी और आरोपी फरार हो गया.

पड़ोसियों ने रिम्स में पीड़िता को कराया भर्ती

तेजाब फेंके जाने के बाद हिना ने खुद को बचाने के लिए शोर मचाना शुरू किया जिसके बाद घर और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. घरवालों को हिना ने तेजाब फेंकने की बात कही जिसके बाद उसे तत्काल रांची रिम्स के बर्न वॉर्ड में भर्ती कराया गया.

पढ़ें :- पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजेश पायलट की 24वीं पुण्यतिथि, बेटे सचिन पायलट, अशोक गहलोत समेत नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

पुलिस ने शुरू की छापेमारी

वहीं पुलिस पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. जांच में शामिल अधिकारियों ने कहा कि पति को उसकी क्रूरता के लिए संबंधित धाराओं के तहत दंडित किया जाएगा.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com