1. हिन्दी समाचार
  2. ED Raid on jharkhand
  3. Illegal Mining Case : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को ED ने किया गिरफ्तार, 8 घंटे हुई पूछताछ

Illegal Mining Case : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को ED ने किया गिरफ्तार, 8 घंटे हुई पूछताछ

पंकज मिश्रा के सहयोगी डहू यादव से मंगलवार को ED की टीम पूछताछ करने वाली थी, लेकिन डहू यादव ने अपनी मां के स्वास्थ्य का हवाला देते हुए ईडी कार्यालय नहीं पहुंचे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रांची, 19 जुलाई। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा को ED ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। पंकज मिश्रा एयरपोर्ट रोड स्थित ED ऑफिस पहुंचे थे, जहां उनसे ED ने पूछताछ की। इसके बाद ED ने पंकज मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया। 8 घंटे की कड़ी पूछताछ के बाद ईडी की टीम ने अवैध खनन मामले में गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- झारखंड का राजनीतिक महाभारत : हेमन्त की हिम्मत , भाजपा का हमला , ED की दबिश [ इंडिया वाँयस विश्लेषण ]

बतादें कि ईडी की टीम ने पंकज मिश्रा को लगातार दो बार समन जारी किया था, लेकिन स्वास्थ्य का हवाला देते हुए ईडी कार्यालय नहीं पहुंचे थे। पंकज मिश्रा सुबह 11 बजे ईडी कार्यालय पहुंचे और एक झोले में कई कागजात ED कार्यालय ले गये थे। इससे पहले ED ने साहेबगंज में पंकज मिश्रा और उनके सहयोगियों के बैंक खातों को सीज किया था। ED की टीम ने 36 करोड़ से अधिक रुपये को इस मामले में सीज़ किया है।

वहीं पंकज मिश्रा के सहयोगी डहू यादव से मंगलवार को ED की टीम पूछताछ करने वाली थी, लेकिन डहू यादव ने अपनी मां के स्वास्थ्य का हवाला देते हुए ईडी कार्यालय नहीं पहुंचे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...