Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः मेरठ में एक महीने में ही सांप ने युवती को चार बार डसा, परिजनों में दहशत

यूपीः मेरठ में एक महीने में ही सांप ने युवती को चार बार डसा, परिजनों में दहशत

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। हम बात कर रहे हैं मेरठ के ग्राम सरसवा निवासी युवती की, जिसे बीते एक महीने में एक सांप चार बार डस चुका है।

By Rakesh 

Updated Date

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। हम बात कर रहे हैं मेरठ के ग्राम सरसवा निवासी युवती की, जिसे बीते एक महीने में एक सांप चार बार डस चुका है। बीते मंगलवार की सुबह चारपाई पर सोई युवती के हाथ में सांप ने डस लिया। युवती के शोर मचाने पर परिजन दौड़े लेकिन तब तक सांप घर में रखी ईंटों की चट्टे में घुस गया।

पढ़ें :- पंजाबः मृतक किसान के परिजनों को मिलेंगे 5 लाख, परिवार के सदस्य को दी जाएगी नौकरी  

परिजनों ने युवती को नगली आजड गांव में उपचार दिलाया।परिजनों और ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना है। सरसवा निवासी पूर्व प्रधान महेन्द्रीदेवी की बेटी ने इंटरमीडिएट की परीक्षा पास कर रखी है। वह अपनी मां के साथ खेती के काम में.सहयोग करती है। 6 सितंबर को खेत में काम करते हुए सांप ने डस लिया। जिसके बाद परिजनों ने लावड में उपचार दिलाया।

18 सितंबर को खेत में काम करने के दौरान फिर सांप ने युवती को डस लिया। परिजन फिर लावड ले गए। जिसके बाद युवती ने खेत में जाना छोड दिया। इसके बाद 29 सितंबर को घर पर ही सुबह के समय फिर युवती को सांप ने डस लिया। जिसके बाद युवती को परिजनों ने लावड में उपचार दिलाया। इसके बाद 3 अक्टूबर की सुबह चारपाई पर सोने के दौरान सांप ने फिर युवती को डस लिया। जिसके बाद परिजनों ने युवती को नगली आजड में उपचार दिलाया।

बार-बार युवती को सांप के डसने से परिजनों और ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है। वहीं परिजनों ने बताया कि युवती को डसने वाला सांप किसी को दिखाई नही देता, जबकि युवती सांप के डसते ही शोर मचाती है। वहीं युवती ने कहा कि इस बार सांप के डसने पर वह उसको पकडकर मार देगी। युवती को चार बार सांप के डसने को लेकर क्षेत्र में काफी चर्चा है।

पढ़ें :- हरियाणाः कोर्ट से लौट रही युवती का अपहरण, रेलवे ट्रैक पर मिला शव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com