Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फतेहाबाद में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक में घुसी रोडवेज बस, महिला समेत पांच घायल

फतेहाबाद में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक में घुसी रोडवेज बस, महिला समेत पांच घायल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

UP accident news: एक और सड़क दुर्घटना कि खबर उत्तर प्रदेश से सामने आ रही है। फतेहाबाद में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा. आगे चल रहे ट्रक में पीछे से घुसी रोडवेज बस. मिली जानकारी के अनुसार बस चालक को नींद आने के चलते यह हादसा है. बस में सवार 11 यात्री लखनऊ से दिल्ली जा रहे थे. हादसे में महिला समेत 5 लोग घायल हुए. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. बता दें यह हादसा फतेहाबाद क्षेत्र के एक्सप्रेसवे 17 किमी का है.

पढ़ें :- UP news: हरदोई में बेसमेंट की खुदाई के दौरान गिरा दो मंजिला मकान, लाखों रुपए का नुकसान, हादसे में बाल-बाल बचे लोग

जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह तकरीबन 9:30 बजे लखनऊ से दिल्ली की ओर जा रही अलीगढ़ डिपो की जनरथ रोडवेज बस संख्या UP 32 MN 9625 फतेहाबाद थाना क्षेत्र के किलोमीटर संख्या 17 पर चीनी लदे आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी ।ऐसा बताया गया है कि रोडवेज बस के चालक को नींद आने के चलते हादसा हुआ है। ट्रक में पीछे से बस के घुसने के बाद बस में बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई। बस में कुल 11 यात्री सवार थे, हादसे में एक महिला समेत 5 लोग घायल हुए हैं।

आपको बता दें कि, इंस्पेक्टर फतेहाबाद आलोक कुमार सिंह ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना पर यूपीडा और पुलिस टीम ने पहुंचकर एंबुलेंस को बुलाया। घायलों को इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया है। तो वही क्षतिग्रस्त वाहनों को थाने पर लाकर एक्सप्रेस-वे पर यातायात सुचारु करा दिया गया है। बस में सवार अन्य यात्रियों को दूसरी बस मंगा कर उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया। चीनी लदा ट्रक हरदोई से गुजरात जा रहा था।

Advertisement