1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Jharkhand : भ्रष्टाचार को लेकर बोले निशिकांत दुबे- झारखंड में एक और हूल की जरूरत

Jharkhand : भ्रष्टाचार को लेकर बोले निशिकांत दुबे- झारखंड में एक और हूल की जरूरत

आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में सांसद निशिकांत दूबे को 5 हजार के मुचलके पर कोर्ट ने जमानत देकर राहत दी है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

दुमका, 01 जुलाई। भ्रष्टाचार के खिलाफ झारखंड में एक और हूल की जरुरत है। ये कहना है आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में कोर्ट में पेशी पर पहुंचे गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे का।

पढ़ें :- Jharkhand : झामुमो उप राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा का करेगा समर्थन

वहीं प्रदेश में ED की कार्रवाई पर सांसद दुबे ने कहा कि ईडी की कार्रवाई उच्च न्यायालय में विचाराधीन है। मंगलवार को सुनवाई है। कोर्ट जो फैसला करेगी जनता के हित में होगा। देवघर हवाई अड्डा का उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर सांसद निशिकांत दूबे ने कहा कि पीएम मोदी 12 जुलाई को देवघर आ रहे हैं। ये संथाल परगना के लिए सौभाग्य की बात है। संथाल परगना को राज्य का दूसरा एयरपोर्ट और एम्स मिल रहा है। कई रेलवे प्रोजेक्ट का उद्घाटन होगा। दुमका में पाईप लाईन का भी शिलान्यास होगा।

पढ़ें :- Jharkhand : विधायकों से नकदी मिलने का मामला, CID ने एक भवन से बरामद किया 3 लाख रुपए से ज्यादा का कैश

आदर्श आचार संहिता मामले में दुबे को जमानत

आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में सांसद निशिकांत दूबे को 5 हजार के मुचलके पर कोर्ट ने जमानत देकर राहत दी है। जमानत जेएम वन शैलेंद्र कुमार नापित के न्यायालय ने दी। अधिवक्ता मनोज कुमार साह ने बताया कि गोड्डा जिला के आचार संहिता उल्लंघन मामले में सांसद को जमानत मिली है। नगर थाना कांड संख्या 96/19 में भादवी की धारा 171 में न्यायालय ने संज्ञान लिया था, जिसमें सांसद की पेशी हुई। न्यायालय ने 5 हजार निजी मुचलके पर सांसद को जमानत दी। इस मौके पर पूर्व मंत्री डॉ लुईस मरांडी समेत बीजेपी के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पढ़ें :- Jharkhand : झारखंड विधानसभा सत्र में गूंजा कांग्रेसी विधायकों का मुद्दा, सरयू ने कहा- सीएम सोरेन करें मामला स्पष्ट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...