1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. चाईबासा घूमने गई सॉफ्टवेयर इंजीनियर से सामुहिक दुष्कर्म

चाईबासा घूमने गई सॉफ्टवेयर इंजीनियर से सामुहिक दुष्कर्म

चाईबासा हवाई अड्डा अपने दोस्त के साथ घूमने गयी सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से 9-10 लड़कों ने पहले मारपीट की, फिर सामुहिक दुष्कर्म किया. आरोपियों ने युवती के दोस्त को भी पीटा. सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पीड़िता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

चाईबासा में 20 अक्टूबर को एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने 10 आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

पढ़ें :- मेरठ की शुगर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, टरबाइन फटने से चीफ इंजीनियर की मौत, 6 कर्मचारी झुलसे, कई घायल

पुराना चाईबासा के मुफस्सिल थानांतर्गत हवाई अड्डा अपने दोस्त के साथ घूमने गयी सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से 9-10 लड़कों ने पहले मारपीट की, फिर गैंगरेप किया. आरोपियों ने युवती के दोस्त को भी पीटा.

मुंह में कपड़ा ठूंस किया दुष्कर्म

बदमाशों ने युवती के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. उसकी हालत जब बिगड़ने लगी, तो सभी फरार हो गये. वह किसी तरह स्कूटी पास की दुकान तक पहुंची. पीड़िता ने बताया, गुरुवार शाम भाई के दोस्त के साथ वह स्कूटी से घूमने निकली थी. दोनों एरोड्रम पहुंचे. स्कूटी खड़ी कर बातचीत कर रहे थे. शाम सात बजे 9-10 लड़के आये और पूछताछ करने लगे. दोस्त ने कहा, हमलोग घूमने आये हैं. इसके बाद उन लोगों ने हो भाषा में बात की. इसके बाद दोनों को पीटा. उनका फोन और पर्स छीन लिया. पर्स में बैंक का डेबिट कार्ड, पांच हजार रुपये थे.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता को चाईबासा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, डॉक्टरों के मुताबिक, पीड़िता की हालत गंभीर है. उधर, जानकारी के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि संदेह के आधार पर कुछ लड़कों को हिरासत में लिया गया है.

पढ़ें :- श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में कोर्ट ने आफताब को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...