Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Accident In Kanpur: यूपी के कानपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और लोडर की भिड़ंत में एक ही गांव के 3 लोगों की मौत

Accident In Kanpur: यूपी के कानपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और लोडर की भिड़ंत में एक ही गांव के 3 लोगों की मौत

यूपी के कानपुर में शुक्रवार सुबह ट्रक और लोडर की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं स्‍वजन हत्‍या की आशंका जता रहे हैं.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

Accident In Kanpur: यूपी के कानपुर में गुरुवार देररात कानपुर-सागर हाईवे पर ट्रक और छोटा हाथी के बीच भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि छोटा हाथी (लोडर) के परखच्चे उड़ गए. एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को लोडर से बाहर निकाला. पुलिस ने तीनों घायलों को सीएचसी भेजा. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हैलट के लिए रेफर कर दिया.छोटा हाथी सवार सुनील, नरेंद्र और सतीश एक ही गांव के रहने वाले हैं, इलाज के दौरान तीनों घायलों की मौत हो गई. मौत की खबर जब गांव पहुंची तो तीनों परिवारों में कोहराम मच गया.

पढ़ें :- Health Budget 2023: नर्सिंग-फार्मा में मिलेंगे रोजगार के अपार मौके,कौन सी नई स्‍कीम्‍स का हुआ ऐलान?

छोटा हाथी (लोडर) हिरनी गांव निवासी सुनील कुमार का था. लोडर में सुनील के साथ हिरनी गांव निवासी नरेंद्र और सतीश सवार थे. तीनों गांव धमरपुर बंबा होते हुए गांव जा रहे थे. इसी दौरान ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई.

घाटमपुर थाना प्रभारी रामबाबू ने बताया कि भिड़ंत के बाद तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे एक मकान के पिलर से टकरा गया. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला.ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है. शुक्रवार को तीनों शव पोस्टमॉर्टम के बाद गांव पहुंचें. पुलिस ने गांव में भारी पुलिस को तैनात कर दिया है, ताकि ग्रामीण अंतिम संस्कार से पहले बवाल न कर सकें.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com