1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News:CM योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना,बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

UP News:CM योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना,बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

CM Yogi Aditya Nath:उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखीमपुर खीरी के गोला विधानसभा में 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है,योगी आदित्यनाथ ने कहा कि माफिया राज अब प्रदेश से पूरी तरह समाप्त हो गया है,समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा की हमने माफियाओं को जेल में डालने के साथ ही पिछली सरकार में हुए भ्रष्टाचार को हमने जड़ से कुचलने का काम किया है,

By रेनू मिश्रा 
Updated Date

Lakhimpur Kheri News:उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखीमपुर खीरी के गोला विधानसभा में 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है,योगी आदित्यनाथ ने कहा कि माफिया राज अब प्रदेश से पूरी तरह समाप्त हो गया है,समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा की हमने माफियाओं को जेल में डालने के साथ ही पिछली सरकार में हुए भ्रष्टाचार को हमने जड़ से कुचलने का काम किया है,

पढ़ें :- सीएम योगी आज करेंगे सिक्सलेन फ्लाईओवर का शिलान्यास, पढ़ें पूरी खबर

योगी आदित्यनाथ ने चुनाव की बागडोर अपने हाथ में ले रखी है,विधानसभा उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां बीजेपी प्रत्याशी अमन गिरी के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे,चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने गरीबों को छत दिया है. पक्के मकान दिए हैं. उन्होंने कहा कि सरकार ने यूपी को अपराध मुक्त बनाने का प्रण लिया है. उत्तर प्रदेश में अपराध को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई गई है. सभी अपराधी जेल में है, कुछ बचे-खुचे प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों के सफाया करने को लेकर कहा कि प्रदेश में माफिया राज पूर्ण रूप से समाप्त हो गया है. हमारी सरकार ने माफियाओं को जेल में डालने का काम किया है. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकार में हुए भ्रष्टाचार को हमने जड़ से कुचलने का काम किया है. हमारी सरकार पारदर्शी तरीके से विकास की ओर अग्रसर है. राज्य, हर रोज विकास के नए आयाम गढ़ रहा है.

गौरतलब है कि गोला विधानसभा सीट बीजेपी विधायक अरविंद गिरी की मृत्यु के बाद खाली हुई है. बीजेपी ने यहां से अरविंद के पुत्र अमन गिरी को प्रत्याशी बनाया है. अमन को क्षेत्र में लोगों की सहानुभूति भी मिल रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरविंद गिरी को यादव करते हुए कहा कि कहा कि स्वर्गीय विधायक अरविंद गिरी का सपना था कि गोला में स्थिति ‘गोला गोकरण नाथ मंदिर’ में भव्य कॉरिडोर बनाएंगे. आप सभी से निवेदन है अमन गिरी को जिता कर स्वर्गीय अरविंद गिरी के सपने को साकार करें.

पढ़ें :- UP News:गोरखपुर में पंखे से लटका मिला पिता और दो बेटियों का शव,पास से मिला सुसाइड नोट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...