1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इलाज कराने पहुंचे सिंगापुर, बेटी रोहिणी ने एयरपोर्ट पर किया रिसीव

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इलाज कराने पहुंचे सिंगापुर, बेटी रोहिणी ने एयरपोर्ट पर किया रिसीव

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव किडनी कि बीमारी से परेशान चल रहे है इस दौरान वह इलाज कराने पहुंचे सिंगापुर। रोहिणी एयरपोर्ट पर अपने पिता का इंतजार कर रही थीं। लालू यादव व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से बाहर निकले, जहां उनकी बेटी ने पैर छूकर पिता का आशीर्वाद लिया।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Lalu Prasad Yadav: RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव किडनी कि बीमारी से परेशान चल रहे है इस दौरान वह इलाज कराने पहुंचे सिंगापुर। उनके साथ उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनकी सांसद बेटी मीसा भारती भी थीं। इसके अलावा उनके साथ सिंगापुर जाने वालों में विधान पार्षद सुनील सिंह, लालू प्रसाद के करीबी माने जाने वाले सुभाष यादव और दो सेवक भी शामिल हैं। सिंगापुर पहुंचने पर लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्या ने उनका स्वागत किया। उन्होंने पैर छूकर अपने मां-पिता का आशीर्वाद लिया।

पढ़ें :- Bihar : सीढ़ियों से बिगड़ा लालू यादव का संतुलन, कंधे-कमर में आई चोट, इलाज के बाद घर लौटे लालू

आपको बता दें कि रोहिणी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका विडियो शेयर किया है जिसमे देखा जा सकता है कि वह एयरपोर्ट पर अपने पिता का इंतजार कर रही थीं। लालू यादव व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से बाहर निकले, जहां उन्होने पैर छूकर पिता का आशीर्वाद लिया। उन्होंने लिखा, ‘जिनका हौसला आसमान से ऊंचा है। मेरे पापा के जैसा दुनिया में न कोई दूजा है।’

पढ़ें :- Bihar : चारा घोटाले मामले में लालू यादव को नहीं मिली जमानत, CBI ने कोर्ट से मांगा समय, 22 अप्रैल को अगली सुनवाई

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, तेजस्वी यादव ने बताया कि लालू प्रसाद को किडनी की समस्या है। दिल्ली के एम्स के डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक वे नियमित रूप से दवा ले रहे हैं, लेकिन सिंगापुर में किडनी की बीमारियों के इलाज का दुनिया में सबसे बेहतर इंतजाम है। लिहाजा हमने उन्हें वहां ले जाने का फैसला किया। वहां डॉक्टरों से उन्हें दिखाया जाएगा। फिलहाल डॉक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह नहीं दी है, लेकिन सिंगापुर में डॉक्टर जो सलाह देंगे वैसा किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...